टेंपो की चपेट में आया बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। कदम चौराहा पर स्थित महावीर हॉस्पिटल के सामने शनिवार को देर शाम तेज रफ्तार टेंपो की चपेट में आऩे से एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया.

कदम चौराहा पर तेज रफ्तार टेंपो की चपेट में आकर घायल बुजर्ग
कदम चौराहा पर तेज रफ्तार टेंपो की चपेट में आकर घायल बुजर्ग

जिला अस्पताला में स्थिति गंभीर बनी हुई है
बताया जाता है कि इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हल्दी थाना क्षेत्र हासनगर निवासी बैजनाथ राय (70) घटनास्थल पर ही गिर गए और छटपटाने लगे. आसपास के लोगों ने उन्हें किसी तरह एक ठेले पर लाद कर महावीर हॉस्पीटल पहुंचाया. वहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देख तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया. इसके बाद उन्हें समाजवादी एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

सिकंदरपुर में हॉस्पिटल तिराहा पर कार-टेंपो की भिड़ंत, दो घायल

सिकन्दरपुर (बलिया)। हॉस्पिटल तिराहा पर शनिवार की शाम को मारुति कार व टेंपो की आमने सामने की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में टेंपो चालक सहित उस पर सवार 70 वर्षीय वृद्धा सुभगिया देवी गंभीर रूप से घायल हो गई. सुभगिया देवी को परिवार वाले इलाज के लिए बलिया ले गए.

बुजुर्ग महिला को डॉक्टरों ने जिला अस्पताला रेफर कर दिया

बताया जाता है कि नगरा चौराहा से टेंपो  बस स्टेशन चौराहा जा रहा था. वह जैसे ही हॉस्पिटल तिराहा के कुछ आगे बढ़ा कि ठीक सामने से आ रही कार से टकरा गया. इस हादसे में उभांव थाना क्षेत्र के अखोप  गांव निवासी टेंपो चालक अरविंद कुमार चौहान व उस पर सवार कैथवलिया गांव की सुभगिया देवी घायल हो गई. दोनों को मौके पर जुटे लोगों ने सीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने सुभगिया को सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.