महिला विरोधियों को दें मुंहतोड़ जवाब – क्षत्रिय समाज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। क्षत्रिय समाज के मान सम्मान के साथ खिलवाड़ अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा बर्दाश्त नहीं करेगा. महासभा के जिला अध्यक्ष सतीश सिंह ने कैंप कार्यालय पर क्षत्रिय महासभा के जनपद इकाई की बैठक में कहा कि यद्यपि भाजपा नेता दयाशंकर सिंह की मायावती पर की गई टिप्पणी अशोभनीय है, लेकिन बसपा नेताओं द्वारा दयाशंकर सिंह के परिवार के प्रति किया जा रहा कार्य निंदनीय है. क्षत्रिय समाज इसको बर्दाश्त नहीं करेगा.

समाज को कुचलने की चालें नाकाम कर देंगे – सतीश सिंह

उन्होंने प्रदेश के क्षत्रियों को इस मसले पर एकजुट होने का आह्वान किया है. विधानसभा चुनाव में महिला विरोधी नेताओं का मुंहतोड़ जवाब देने का भी आह्वान किया. कहा कि बसपा दयाशंकर सिंह को मुद्दा बनाकर क्षत्रिय समाज को कुचलना चाहती है. उन्होंने क्षत्रिय समाज से अनुरोध किया है कि कोई भी क्षत्रिय बसपा के पक्ष में मतदान ना करे. उन्होंने क्षत्रियों से बसपा पार्टी का प्रत्याशी भी न बनने की अपील की है. कहा कि यदि कोई क्षत्रिय बसपा का प्रत्याशी बनकर मैदान में उतरता है तो क्षत्रिय महासभा उसका विरोध करेगी.

क्षत्रिय समाज से जागरूक होने का आह्वान

जिला मंत्री देवेंद्र सिंह सिंह ने कहा कि अब समय आ गया है कि क्षत्रिय समाज पूरी ताकत के साथ बसपा द्वारा किए जा रहे अत्याचार का मुंहतोड़ जवाब देगा. जिला उपाध्यक्ष राणा सिंह ने क्षत्रिय समाज से जागरूक होने को कहा है. कहा कि हमारे बल पर सत्ता में पहुंचने वाले हमें आंखें तरेरे ऐसा कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. बैठक को सुनील सिंह, दीपक सिंह, आशुतोष सिंह, कमलेश सिंह, अंजनी सिंह, धनंजय सिंह, हैप्पी सिंह, कुणाल सिंह, प्रिंस सिंह, मदन सिंह, विनय सिंह, रमेश सिंह, संतोष सिंह, मनोज सिंह, अखिलेश सिंह, दिवाकर सिंह, कृपाशंकर सिंह आदि ने संबोधित किया है. अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सतीश सिंह व संचालन देवेंद्र सिंह ने किया.