देवेंद्र व केतकी को मिली बड़ी जिम्मेदारी

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष देवेंद्र यादव तथा भाजपा की पूर्व प्रत्याशी केतकी सिंह को गोरखपुर क्षेत्रीय भारतीय जनता पार्टी में उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है जिला अध्यक्ष विनोद शंकर दुबे ने इसका स्वागत करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र शुक्ला को बधाई दी. श्री दुबे ने कहा कि बलिया के देवेंद्र यादव एवं केतकी सिंह के सहयोग से गोरखपुर क्षेत्रीय भारतीय जनता पार्टी का संगठन और मजबूत होगा. वह भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में रविवार को प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे.

सत्ता में भाजपा के लौटने का भरोसा जता गए उपेंद्र शुक्ला

इस मौके पर मुख्य आकर्षण गोरखपुर क्षेत्र के अध्यक्ष उपेंद्र शुक्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बहुमत के साथ 2017 में प्रदेश में सरकार बनाएगी. इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को बूथ मैनेजमेंट ठीक करने में लग जाना होगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मोदी की सभा में दमदार मौजूदगी की तैयारी

उन्होंने कहा कि 22 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी गोरखपुर में वर्षों से बंद यूरिया कारखाने का शिलान्यास करने के साथ ही एम्स का शिलान्यास भी करेंगे पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिए यह दोनों काम ऐतिहासिक होगा. इस मौके पर बलिया से भाजपा कार्यकर्ताओं को अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करानी होगी. बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिला अध्यक्ष विनोद शंकर दुबे कहा कि बलिया से भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति ऐतिहासिक होगी. बैठक में पूर्व विधायक मंजू सिंह, पूर्व प्रत्याशी वीके शुक्ला, पूर्व प्रत्याशी पवन सिंह रघुवंशी, मिलन राम, जितेंद्र तिवारी, पंकज पाठक ने भी अपने विचार व्यक्त किए. संचालन जयप्रकाश साहू ने किया.