संविदा कर्मियों ने नारद राय का किया अभिनंदन 

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। बलिया के बापू भवन में रविवार को संविदा कर्मियों ने प्रदेश के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री नारद राय का अभिनंदन समारोह का आयोजन किया. जनपद के वरिष्ठ साहित्यकार डॉ जनार्दन राय ने सम्मान समारोह की अध्यक्षता की. इस मौके पर दाता राम सुरेश राय ने कहा कि सपा सरकार अस्थाई संविदा कर्मी कर्मचारियों के लिए शुद्ध भगवान का काम कर रही है. इस सरकार से लोगों की अपेक्षाएं बढ़ गई हैं. समय-समय पर सरकार ने उनकी आवश्यकताओं को पूरा भी किया है.

संविदा कर्मियों को नियमित करने की गुजारिश

अस्थाई संविदा कर्मियों को नियमित करने में सरकार ने जो सहानुभूति दिखाई उसे सभी कर्मचारी पार्टी की प्रशंसा में लगे रहते हैं. आज भी बहुत से विभागों में संविदा कर्मचारी कार्यरत हैं. लंबे समय से यह सरकार की सेवा में लगे हुए हैं. उनकी सेवा निष्ठा में कोई कमी नहीं है. उन्होंने केबिनेट मंत्री नारद राय से गुजारिश किया कि वह कैबिनेट में संविदा कर्मियों को नियमित करने का प्रस्ताव रखे. उम्मीद किया कि आपके थोड़े से प्रयास से संविदा कर्मियों का भला होगा और समाजवादी सरकार ऐसा करके अपने नाम को चरितार्थ करेगी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कैबिनेट मंत्री ने मुलायम सिंह यादव को संविदा कर्मियों का पक्षधऱ बताया

अपने संबोधन में विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री श्री राय ने कहा कि समाजवादी सरकार का नेतृत्व माननीय अखिलेश यादव जी कर रहे हैं. पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव नेताजी भी ऐसे कर्मचारियों के पक्षधर रहे हैं. मेरा प्रयास होगा की सरकार इस दिशा में कदम उठाए. सभी उपस्थित संविदा कर्मचारियों ने करतल ध्वनि से उनका स्वागत अभिनंदन किया.