अंतरिम कुलपति की नियुक्ति की घोषणा से छात्रों में हर्ष

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। गुरुवार को छात्र संघर्ष समिति की बैठक कुंवर सिंह पीजी कॉलेज के छात्र संघ भवन में सम्पन्न हुई. बैठक में जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय के अंतरिम कुलपति की नियुक्ति हो जाने पर छात्रों ने खुशी का इजहार किया.

बैठक को  सम्बोधित करते हुए पूर्वांचल छात्र संघर्ष समिति के संयोजक नागेन्द्र बहादुर सिंह झुन्नू ने कहा कि छात्र संघर्ष समिति हमेशा छात्रों के मुद्दे पर संघर्ष के बदौलत आवाज दबने नहीं देती है और छात्रों का हक-हुकूब संघर्ष के रास्ते पूरा कराती रही है. समय-समय पर विश्वविद्यालय की मांग को लेकर छात्र संघर्ष समिति लम्बे अरसे से आन्दोलन चलाती रही है. इसी का परिणाम है कि जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय के कुलपति  की नियुक्ति हुई. श्री झुन्नू ने प्रदेश सरकार के  मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया. जिला छात्र संघर्ष समिति के जिला संयोजक मानवेन्द्र विक्रम सिंह ने कहा कि जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय के कुलपति की नियुक्ति बलिया जनपद के छात्रों के संघर्ष की जीत है. इससे बलिया के प्रतिभाओं का बहुत लाभ मिलेगा. माइग्रेसन, डिग्री एवं अंक  पत्र की त्रुटि के नाम पर छात्रों का जहां आर्थिक एवं मानसिक शोषण होता था, इस पर विराम लगेगा. श्री सिंह ने राज्यसभा सांसद नीरज शेखर के प्रति आभार प्रकट किया. बैठक  में राकेश सिंह टिंकू, आशुतोष पाण्डेय, इन्द्रजीत सिंह, मिथिलेश यादव, राहुल मिश्रा, अभिषेक यादव, विनित कुमार सिंह, राजाबाबू, गगन सिंह, वशिष्ठ यादव आदि उपस्थित थे. बैठक की अध्यक्षता छात्र संघ अभिषेक यादव एवं संचालन छात्रनेता आनन्द विक्रम सिंह ने किया.

समाजवादी युवजन सभा ने भी जताई खुशी

सपा कार्यालय पर समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष किशन प्रताप सिंह  के नेतृत्व में हुई बैठक मे कार्यकर्ताओं ने जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय के कुलपति की नियुक्ति पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा है कि बलिया की सरजमीं से उठी इस निरन्तर मांग को अखिलेश सरकार ने ही अंततः पूरा किया है. सभी ने एक स्वर में सीएम एवं सांसद नीरज शेखर को धन्यवाद ज्ञापित किया. बैठक में ऋषिकेश पाण्डेय, विक्रम प्रताप सिंह, जुबेर खान आदि मौजूद रहे.