नगर पंचायत इलाके की बदहाली पर बांसडीह में नुक्कड़ सभा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया)। नगर पंचायत बांसडीह की बदहाली व आम जन की समस्याओं को लेकर रविवार को नुक्कड़ सभा के माध्यम से नगर अध्यक्ष से हिसाब दो, जबाब दो, कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम की शुरुआत बलिया के प्रथम शहीद पंडित राम दहीन ओझा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर हुई. युवा कांग्रेस सलेमपुर लोकसभा इकाई अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा के नेतृत्व में आयोजित नुक्कड़ सभा में वक्ताओं ने कहा कि अगर जनप्रतिनिधि अपने दायित्वों से भटक जाता है तो उसके कार्यों को याद दिलाने के लिये जनता को सड़क पर आना पड़ता है और यह उसके लिये शुभ संकेत नहीं होता है. साथ ही वक्ताओं ने कहा कि जिस उत्साह के साथ जनता अपना प्रतिनिधि चुनती है, अगर वह उस विश्वास को नहीं बना पता है तो वही जनता उसके पद से हटाने का कार्य करती है.

नगर पंचायत के वर्तमान चेयरमैन ने जनता के सपनों को तोड़ा है एवं वह अपने जिम्मेदारी से भटक गये. आयोजित नुक्कड़ सभा में डॉ. विपिन बिहारी उपाध्याय, जैनेंद्र पाण्डेय मिंटू, सागर सिंह, राहुल, अवनीश पाण्डेय, पवन तिवारी, आशुतोष ओझा, मूनजी कुमार, अमित यादव, राहुल गुप्ता, गोलू गुप्ता, राज खान, विवेक गुप्ता, सलीम खान, जितेंद्र शर्मा, गुड्डू पाण्डेय, भरत शर्मा आदि शामिल रहे. कार्यक्रम का संचालन संयोजक प्रतुल कुमार ओझा ने किया.