प्रदेश के विकास में अखिलेश सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी – रिजवी

सिकन्दरपुर (बलिया)। क्षेत्र के पुरुषोत्तमपट्टी चट्टी पर सपा कार्यकर्ताओं की बैठक की गयी, जिसके मुख्य अतिथि पशुधन मंत्री जियाउद्दीन रिजवी रहे. अपने संबोधन में उन्होंने  कहा कि इलाके का सपना था कि खरीद-दरौली पर पक्का पुल बन जाए, मेरा सपना था, जिसको पूरा सपा के सरकार ने किया. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया. मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं, मैंने निवेदन किया था कि खरीद दरौली पर पक्का पुल बन जाता तो लोगों को लाभ मिलता. विकास के लिए मैंने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी.

मुलायम सिंह यादव ने जो वादा किया था, उसे पूरा किया. उनकी कथनी करनी में कोई अन्तर नही है. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को महान उद्योगपति रतन टाटा ने धन्यवाद दिया है ओर कहा है कि पूरे उत्तर प्रदेश में कम समय मे जो विकास मुख्यमंत्री ने किया है, वह सराहनीय है.  श्री रिजवी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. कहा कि प्रधानमंत्री ने लोगो से झूठ बोलकर गुमराह कर धोखा देने का काम किया है. बसपा पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि बसपा के शासन में लोगों को उत्पीड़न किया गया. झूठे मुकदमे में फसाया गया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नोटबंदी पर मंत्री जी ने कहा चारों तरफ लोग परेशान है. इसका जवाब जनता जरुर देंगी, कालाधन अब तक नहीं आया. नोटबंदी से लोग मर रहे हैं  प्रधानमंत्री को कोई चिन्ता नही है. अपना पैसा लेने के लिए आम लोग लाइन में लगे हैं, लेकिन जब पैसा नहीं मिलता तो उसे हताश हैं. परेशानी जूझ रहे लोगों के लिए काफी संकट है, लेकिन समाजवादी पार्टी ने विकास जितना किया है, चाहे पढ़ाई हो, दवाई हो, सिंचाई हो, मुफ्त देने का काम किया है. कार्यक्रम मे डॉ. मदन राय, रामजी यादव, शिवजी त्यागी, भवानी शंकर यादव, अन्नत मिश्र, मुन्नीलाल यादव, जैनुद्दीन खां, अशोक जी, नसीम अंसारी, अर्जुन जी, मुन्ना खां, जका भाई, उदयशंकर सिंह आदि मौजूद थे.