राशन, किरासन और पेंशन का टेंशन

बैरिया (बलिया)। समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव मनोज सिंह द्वारा बैरिया विधानसभा क्षेत्र में चलाई जा रही जनसंवाद पदयात्रा के तीसरे दिन मंगलवार को गांवों के चौपालों पर राशन-किरासन व पेंशन का मुद्दा छाया रहा. कही महीनों से किरासन तेल न मिलने तो कही कीमत ज्यादा वसूले जाने व मात्रा में कम दिए जाने और बीच में गैप करके वितरण करने, काफी संख्या में पात्रों को राशन देने की कोटेदारों की शिकायत की गई.

bairiya_manoj

मनोज सिंह ने लोगों के सामने ही जिला पूर्ति अधिकारी, उप जिलाधिकारी से मोबाइल से बात कर इसी माह से वितरण व्यवस्था सुचारु रूप से निर्धारित दर व मात्रा में कराने की बात कही तथा जहां-जहां शिकायत आ रही है, वहां गंभीरता से जांच कराकर कार्रवाई करने की बात कही. गांव की चौपालों पर अपने संबोधन में श्री सिंह ने सपा सरकार की जनोपयोगी योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी और आगामी विधानसभा चुनाव में फिर से समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का आह्वान किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

bairiya_manoj_2

जनसंवाद यात्रा टोला रिशाल राय, बाज राय, शोभा छपरा, लक्ष्मण छपरा, सुकरौली, नवका टोला, नेका राय के टोला, भगवानपुर, लक्ष्मीपुर, सावन छपरा, भोजापुर, बहुआरा, श्रीपालपुर, लुटईपुर लालगंज आदि दो दर्जन गांव के मतदान केंद्रों पर गयी. वहीं चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को जिला महासचिव द्वारा सुना गया. इस अवसर पर पूर्व प्रधान देवमुनि यादव, पप्पू सिंह, गुड्डू सिंह, राजू सिंह, प्रमोद सिंह, पिंटू सिंह, राजेंद्र यादव, राजेश सिंह, संजय सिंह, अजय यादव, सनोज यादव आदि लोग रहे.