नकदी न मिलने से आजिज लोगों ने किया हाईवे जाम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। जनपद में नोटबंदी के बाद लोग नकदी को लेकर आए दिन सड़क पर उतर रहे हैं. शनिवार को भी क्षेत्र के पहाड़पुर में ग्रामीणों ने यूनियन बैंक की पहाड़पुर शाखा में पर्याप्त नकदी न होने से आक्रोशित हो उठे. गुस्साए ग्रामीणों ने राजमार्ग 29 को जाम कर दिया. काफी देर तक एनएच पर रास्ता जाम होने के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. इसके चलते राहगीरों को काफी दुश्वारियों का सामना करना पड़ा. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने गुस्साए लोगों को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थे.

इसी बीच उधर से गुजर रहे भाजपा नेता डॉ. मुकेश सिंह अपने वाहन से नीचे उतरे. वह ग्रामीणों के पास पहुंचे. इसे बाद उन्होंने उनसे वार्ता करके उनकी समस्या जानी. उन्होंने ग्रामीणों को नोटबंदी के फैसले का सकारात्मक रूख समझाया. उन्होंने कहा कि आज जो थोड़ी सी दिक्कत हो रही है, उसके बदले में हमारा भविष्य उज्ज्वल हो जाएगा. अतः ऐसे में हम सभी का दायित्व बनता है कि हम नोटबंदी के फैसले का समर्थन करें.

उन्होंने मौके पर मौजूद लोगों से अनुरोध किया कि कुछ दिनों तक बैंकों में सिर्फ वही लोग लाइन में लगें, जिन्हें रुपये की नितांत आवश्यकता है. बैंकों में ज्यादातर संख्या उनकी हो रही है, जो इस डर के कारण रुपये निकालने जा रहे हैं कि कहीं बाद में नोट खत्म न हो जाएं और इससे उनकी जरूरतें न रूक जाए. भरोसा दिलाया कि ऐसा कभी नहीं होगा. डॉ. सिंह के काफी समझाने के बाद ग्रामीण सड़क से हटे. इस मौके पर नरेंद्र पाठक, प्रदीप सिंह, दीपू सिंह आदि मौजूद थे.