विभूति एक्सप्रेस का अब गहमर में भी ठहराव

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गहमर (गाजीपुर)। रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा की ओर से गहमर को दिया गया तोहफा. शनिवार की सुबह हकीकत में दिखा. आज से विभूति एक्स्प्रेस का ठहराव शुरू हो गया. निर्धारित समय से एक घंटा 21 मिनट विलंब से चल रही यह ट्रेन सुबह आठ बज कर दो मिनट पर गाजीपुर जनपद के गहमर स्टेशन पर पहुंची. ट्रेन के रुकते ही हजारों की संख्या में मौजूद जनसमूह खुशी में मां कामाख्या की जय, मनोज सिन्हा जिंदाबाद का नारा लगाने लगाया.

gahamar_vibhuti_1

दलीय सीमाएं तोड़ कर लोगों ने दिल खोल कर इस ट्रेन का स्वागत किया और रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा का आभार जताया. जनसमूह के साथ मौजूद भाजपा नेता सुनीता सिंह तथा जिला पंचायत सदस्य मनीष सिंह बिट्टू ने ट्रेन चालकों तथा गार्ड का माल्यार्पण किया और उनका मुंह मीठा कराया. उसके बाद हरी झंडी दिखा कर ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया.

gahmar

इस मौके पर रामअवध सिंह, मुरली कुशवाहा, पप्पू सिंह, देव उपाध्याय, हरेराम सिंह, सत्येंद्र सिंह, विवेक सिंह, अभिजीत, सिंटू, सुमित गुप्त, शिशुपाल सिंह भी थे. मालूम हो कि विभूति एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव की मांग गहमर के लोग अर्से से कर रहे थे, लेकिन उनकी ख्वाहिश रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने पूरी की. वैसे भी श्री सिन्हा गहमर के लोगों पर शुरू से मेहरबान रहे हैं. स्टेशन प्रबंधक के मुताबिक पहले दिन विभूति एक्सप्रेस के लिए वाराणसी, इलाहाबाद के कुल करीब 100 टिकट बिके.