हर हाल में जीतना है मुहम्दाबाद- मनोज सिन्हा

गाजीपुर। भाजपा विधायक कृष्णानंद राय का 11वां शहादत दिवस मंगलवार को मुहम्दाबाद के शहीद पार्क में संकल्प दिवस के रूप में मनाया गया. इस श्रद्धांजलि सभा में रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, बलिया सांसद भरत सिंह, सकलडीहा विधायक सुशील सिंह, फेफना विधायक उपेंद्र तिवारी और गाजीपुर एमएलसी विशाल सिंह चंचल के साथ तमाम बीजेपी के वरिष्ठ नेता मंच पर मौजूद रहे. उपस्थित सभी लोगों ने कृष्णा नन्द राय एवम उनके साथ शहीद सभी लोगों के चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि अर्पित कर अपनी भावभीनी श्रध्दांजलि अर्पित की.

gzp_krishnanand_1

इस संकल्प दिवस पर अपने संबोधन में विधायक सुशील सिंह ने अंसारी बंधुओ को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार प्रदेश में आ रही है और इन लोगो को पहले से ही पता है. इसलिये बचने के लिए सपा में अपनी जगह बना लिए हैं.

gzp_krishnanand_7

भाजपा विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल ने कृष्णा नन्द राय के शहादत दिवस पर कहा कि कृष्णा नन्द राय की हत्या हत्यारों द्वारा नहीं की गई थी, बल्कि तत्कालीन प्रदेश सरकार द्वारा षडयंत्र कर कराई गई थी.

gzp_krishnanand_4

अपने सम्बोधन मे फेफना विधान सभा क्षेत्र के लोकप्रिय युवा विधायक उपेंद्र तिवारी ने कहा कि बडे अफसोस के साथ कहना पड़ रहा कि कृष्णा नन्द राय द्वारा उन आताताइयों से मुहम्मदाबाद को मुक्त करा कर भयमुक्त वातावरण में इस क्षेत्र में कमल का फूल खिलाया गया था, जो उनको नागवार लगी थी. बीजेपी ने जिस तरह से सर्जिकल स्ट्राइक और काले धन पर सर्जिकल स्ट्राइक किया है, उसी तरह यूपी में भी सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत है. ताकि यूपी से भी अपराध और अपराधियों का खात्मा हो सके. इसके लिए सपा को जड़ से उखाड़ फेंकने की जरूरत है और कमल को खिलाने की जरूरत है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

gzp_krishnanand_3

वक्ताओं के रूप में बलिया संसद भरत सिंह ने कहा कि जो लड़ाई हमारे कृष्णा नन्द राय ने शुरू की थी, उस लड़ाई हमारे रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने आगे बढ़ाया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी में हमारी सरकार आई तो स्व कृष्णा नन्द राय के पद चिन्हों पर चलने का काम किया जायेगा. विधायक स्व. के.एन राय की पत्नी व् पूर्व विधायक मुहम्मदाबाद अलका राय ने रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा का आभार व्यक्त करते  हुए कहा कि आप लोगों के बीच आनन्द राय मुन्ना को भेजने का कार्य की, ताकि उनके कामों को वह आगे बढ़ाएं. स्व कृष्णा नन्द राय के अधूरे सपने को पूरा करने के लिए आनन्द राय मुन्ना दृढ संकल्पित हैं. अंत में रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने विधायक स्व.के.एन राय को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि मामला सीबीआई की विशेष अदालत में है. अनेक लोगों ने बयान दिया है.

gzp_krishnanand_2

इस दौरान उन्होंने कहा कि आतंक बढ़ गया है, लेकिन मुहम्दाबाद से आतंक ख़त्म हो जायेगा. इसके लिए आप सभी बीजेपी की सरकार को बहुमत देने का काम करें. इस  मामले में सरकारो के बावजूद भी लड़ाई लड़ी गई, जो जीत के काफी करीब है. उन्होंने मुहम्दाबाद से भारतीय जनता पार्टी की सीट को जीताने के लिए उपस्थित जनता से अपील करते हुए कहा कि मुहम्दाबाद में अगर बीजेपी की सीट नहीं निकली तो समझ लीजिए की हम लोग सब कुछ हार गए.

gzp_krishnanand_2

इस श्रद्धांजलि सभा में पशुपति नाथ राय पूर्व बिधायक, भानू प्रताप सिंह, अश्विनी राय, विजय शंकर राय, पीयूष राय, बृजेश राय, रामनरायन राय, धीरेन्द्र राय, विश्वजीत राय, राजेश राय बागी, मनोज राय, राजेन्द्र निषाद, राम प्रताप सिंह,श्यामनरायण राय, दिनेश राय गुड्डू, दिनेश वर्मा,कृष्णा नन्द राय, श्याम राज तिवारी, देवेन्द्र सिंह देवा, जयशंकर राय समेत हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे.

Click Here To Open/Close