संकल्प दिवस के रूप में मनाएंगे कृष्णानंद का शहादत दिवस

मुहम्मदाबाद (गाजीपुर)। पूर्व विधायक कृष्णानंद राय के 29 नवंबर को शहादत दिवस की सारी तैयारियों को सोमवार की शाम अंतिम रूप दिया गया. कार्यक्रम शहीद पार्क में सुबह 11 बजे होगा. उसमें रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा मुख्य वक्ता होंगे. उनके आने की अधिकृत सूचना भी मिल गई है. वह सुबह 8.25 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे. उसके बाद सड़क मार्ग से सीधे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे. कार्यक्रम के समापन के बाद वह पीडब्ल्यूडी डाक बंगले में कुछ देर विश्राम के बाद दिल्ली वापसी के लिए शाम तीन बजे बाबतपुर एयरपोर्ट को रवाना होंगे.

krishna_nand_rai

शहादत दिवस के कार्यक्रम में भाजपा की कोशिश है कि अधिक से अधिक लोग पहुंचे. खासकर मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र के हर गांव की उसमें निश्चित रूप से भागीदारी रहे. इसके लिए हर जगह वाहन भी उपलब्ध कराए गए हैं. कृष्णानंद राय के छोटे पुत्र पीयूष राय तथा मुहम्मदाबाद विधानसभा सीट के टिकट के प्रबल दावेदार एवं स्व. कृष्णा नन्द राय के भतीजा आनंद राय मुन्ना मुहम्मदाबाद कस्बे में घर-घर जाकर शहादत दिवस पर लोगों को आमंत्रित किए. उनके साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय शंकर राय, दिनेश अग्रवाल, चौधरी राजेंद्र निषाद, नीरज राय आदि थे. पार्टी के अन्य नेता भी जनसंपर्क कर इस शहादत दिवस पर भागीदारी के लिए आमजन से आग्रह कर रहे हैं. हालांकि पार्टीजनों की इच्छा थी कि इस चुनावी साल में कृष्णानंद राय के शहादत दिवस पर पार्टी के और बड़े नेता आएं, लेकिन प्रदेश भर में चल रही पार्टी की परिवर्तन यात्रा के चलते उनकी इच्छा पूरी नहीं हुई.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पार्टी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कृष्णबिहारी राय पहले ही बता चुके हैं कि कृष्णानंद के शहादत दिवस को माफियाराज के खत्म करने के लिए संकल्प दिवस के रूप में मनाया जाएगा. शहादत दिवस पर कार्यक्रम से पहले कृष्णानंद राय की पत्नी पूर्व विधायक अलका राय सहित परिवार के सदस्य सुबह सात बजे भांवरकोल क्षेत्र के बसनिया स्थित शहीद स्तंभ पर पहुंचेंगे. दीप जलाने के साथ पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. ज्ञात हो कि भाजपा विधायक कृष्णानंद राय के काफिले के उपर भांवरकोल के बसनिया के पास अचानक हमला हुआ था. उस हमले में कृष्णानंद राय विधायक के साथ अन्य छह लोगों का भी जानें गयी थी. शहादत दिवस पर उन छह लोगों को भी श्रद्धांजलि दी जायेगी.

Click Here To Open/Close