उप मुख्यमंत्री ओम प्रकाश राजभर ही होंगे – अरविन्द राजभर

रसड़ा (बलिया)| गांधी पार्क के मैदान में सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी की कार्यकर्ता सम्मलेन में शनिवार को वक्ताओं ने प्रदेश में  भासपा एवं भाजपा की सरकार बनाने की हुंकार भरी. पूर्वांचल राज्य बनाने सहित भासपा की नीतियो को अमल में लाने के लिए कार्यकर्ताओ ने संकल्प दोहराया.

rasra_bhaspa_1

सम्मलेन की शुरुआत बतौर मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने महात्मा गांधी के आदमकद प्रतिमा के माल्यापर्ण के साथ महाराजा सुहेलदेव के तैल चित्र पर भी पुष्प अर्पित कर किया. विधानसभा प्रभारी शब्बीर अंसारी ने बतौर मुख्य अतिथि समेत अनेक पदाधिकारियो को साफा बांध कर सम्मानित किया. राष्ट्रीय महासचिव अरविन्द राजभर ने कहा की जब तक राजनीतिक सामाजिक शैक्षिक आर्थिक परिवर्तन नहीं होगा, तब तक प्रदेश का विकास सम्भव नहीं है. भासपा ने इन्ही परिवर्तनों के लिये भाजपा से समझौता किया है. राष्ट्रीय महासचिव ने दावा किया कि मोदी ने राजनीतिक परिवर्तन के साथ साथ नोट बंदी करके आर्थिक परिवर्तन भी ला दिया है. साझा सरकार में उप मुख्यमंत्री ओम प्रकाश राजभर ही होंगे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बतौर मुख्य अतिथि ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा द्वारा भासपा की सभी नीतियों के समर्थन पर ही समझौता किया गया है. पूर्वांचल राज्य के गठन के बिना इस क्षेत्र का विकास सम्भव नहीं है. पूर्वांचल राज्य बनते ही शराब को पूर्ण रूप से बंद कर दिया जाएगा. कहा कि प्रदेश में भासपा भाजपा की सरकार बननी तय है. सरकार बनते ही सबको सम्मान सबको अधिकार एक बराबर मिलेगा. कहा कि जनपद की सभी सीटों पर गठबंधन के प्रत्याशी जितने जा रहे है. विभिन्न पार्टी के लवकुश जयसवाल, केशव प्रसाद, दिलीप राम, गुड्डू मद्देशिया, रमेश गोड़ सहित कई दर्जन कार्यकर्ताओं ने भासपा का दामन थामा. सम्मलेन में कार्यकर्ताओ का जोश देख नेता गदगद दिखे. इस मौके पर पूर्व  विधान सभा प्रत्याशी तारामनी देवी, जिलाध्यक्ष हरिनारायण राजभर, संजय सिंह, बृजेश कन्नौजिया, सुधा राजभर, महेन्द्र राजभर, शक्ति सिंह, राजेन्द्र विश्वकर्मा, गंगा राजभर, डॉ. श्रीभगवान,  सुनील कुमार आदि उपस्थित रहे. अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष दिनेश राजभर तथा संचालन अधिवक्ता द्वारिका सिंह ने किया.