नोटबंदी से देश में हाहाकार – राम अचल राजभर

बिल्थरारोड (बलिया)। बसपा के प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा नोट बंदी के फैसले से देश में हाहाकार मचा हुआ है.  उद्योगपति या पैसे वाले बैंकों की लाइन में नहीं है, जबकि गरीब लोग दिन भर पैसे के लिए बैंकों में जमा करने के लिए व निकालने के लिए रात से शाम तक लाइन में खड़े रहते हैं. इसके बावजूद भी पैसा नहीं मिल पाता है.

उक्त बातें श्री राजभर ने शुक्रवार को रामलीला मैदान में बसपा की आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने भाजपा, कांग्रेस व सपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा देश भक्ति का झूठा नाटक कर रही है, वहीं कांग्रेस का कोई नाम लेने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सपा सरकार में चारो तरफ अराजकता का माहौल है. लोगों को न्याय नहीं मिल पा रहा है. सरकारी खजाने की खुलेआम लूट हो रही है. धरातल पर कहीं विकास दिखाई नहीं दे रहा है.

उन्होंने कहा कि बसपा सरकार में गुंडे और माफिया जेल की सलाखों के भीतर थे, लेकिन इस समय सपा सरकार में स्वतंत्र रूप से घूम रहे हैं. प्रदेश में जंगलराज कायम है. उन्होंने कहा कि बसपा राज्य में संचालित योजनाओं को सपा सरकार ने बंद कर दिया. इससे प्रदेश का विकास रुक गया है और उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विदेशों में जमा काला धन को देश में लाने में विफल रहे हैं, लेकिन बड़े नोटों को बंद कर देश में आर्थिक आपात की स्थिति उत्पन्न हो गई है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

वही पूर्व मंत्री घूरा राम न कहा कि बसपा ही एक ऐसी  पार्टी है, जो सर्व समाज के मान सम्मान स्वाभिमान की रक्षा के लिए लड़ाई लड़ती है. उन्होंने कार्यकर्ताओ से चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए पूरे दमखम से लग जाने को कहा . इस दौरान सुभाष राम ,पूर्व प्रधान सदानंद, जिला पंचायत सदस्य सत्य प्रकाश जायसवाल, विनोद सेहरा ,देवनाथ , पूर्व प्रधान साहब दयाल, बच्चा पांडेय, ग्राम प्रधान राजाराम,  अरविंद, देवानंद , विक्रमा प्रसाद मौर्य, सतेन्द्र राजभर, विधानसभा इकाई अध्यक्ष चैन प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व मंत्री घूरा राम एवं संचालन दिनेश राजभर ने किया. रामलीला मैदान में आयोजित बसपा की रैली में लोकगीत कलाकारों ने गीत के माध्यम से जमकर प्रदेश की सपा सरकार पर निशाना साधा और बसपा सुप्रीमो बहन मायावती का बखान किया.

Click Here To Open/Close