शिवपाल की माने तो सपा का टिकट वही बांटेंगे

गाजीपुर से विकास राय

vikash_raiसपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव की माने तो विधानसभा चुनाव में पार्टी का टिकट वही बांटेंगे. पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव की 23 नवंबर को आरटीआई मैदान की रैली के सिलसिले में वह मंगलवार की शाम सवा चार बजे हेलीकॉप्टर से गाजीपुर पहुंचे. पीडब्ल्यूडी डाक बंगले में वह मीडिया से मुखातिब हुए.

उन्होंने कहा कि वक्त आने पर सभी सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर दिए जाएंगे. प्रदेश अध्यक्ष की हैसियत से उम्मीदवारों के नाम का प्रस्ताव वह खुद संसदीय बोर्ड को भेजेंगे. उनका कहना था कि आरटीआई मैदान में पार्टी मुखिया की रैली ऐतिहासिक होगी. उस मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी रैली हुई है, लेकिन उनकी रैली में लगी कुर्सियां खाली पड़ी थीं. नोटबंदी के मुद्दे पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा. कहे कि नोटबंदी की मुश्किलें गरीब, किसान, मजदूर, गृहणियां झेल रही हैं. वह आयकर दाता नहीं हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

शिवपाल बोले, पुराने नोटों की कीमत पर बाजार में सौदेबाजी हो रही है. दुर्भाग्य है कि नोटबंदी पर सरकार की कोई एक नीति नहीं है. पहले बैंक से पुराने नोटों को बदलने की सीमा चार हजार रुपये तय हुई. फिर उसे ढाई हजार कर दिया गया. शादी के नाम पर ढाई लाख रुपये खाते से निकालने की बात कही गई, लेकिन आज तक वह सुविधा नहीं मिली, जबकि शादी-विवाह का काम शुरू है.

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, हकीकत यही है कि प्रधानमंत्री देश से सरासर झूठ बोल रहे हैं. कालाधन सामने लाने की उनकी बात धरातल पर नहीं दिखी. उसके पूर्व हेलीपैड पर पार्टी के प्रदेश प्रमुख महासचिव ओमप्रकाश सिंह, धर्मार्थ कार्य मंत्री विजय मिश्र, पूर्व मंत्री शादाब फातिमा, विधायक द्वय सिबगतु्ल्लाह अंसारी तथा सुब्बा राम, जिला पंचायत चेयरमैन डॉ. वीरेंद्र यादव, जिलाध्यक्ष राजेश कुशवाहा, राजेश राय पप्पू, सपा प्रदेश सचिव हैदर अली टाइगर, मुहम्मदाबाद विधानसभा इकाई अध्यक्ष रामधारी यादव आदि ने उनकी अगवानी की. हेलीपैड के बाहर मौजूद पार्टी जनों से भी वह मिले. फिर पीडब्ल्यूडी डाक बंगले में भी पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किए. शिवपाल यादव को छोड़ कर हेलीकाप्टर वापस लौट गया. वह रात्रि प्रवास राजकीय अफीम कारखाना के अतिथि गृह में करेंगे और वहीं पर पार्टी के नेताओं से रैली की तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे. राज्यसभा सदस्य नीरज शेखर भी पहुंच गए हैं.

Click Here To Open/Close