किसी के पांव का कांटा निकाल कर तो देखो

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गड़वार (बलिया)। ग़मों की आंमें आंसू उबाल कर देखो, बनेगा रंग किसी पर भी डाल कर देखो! तुम्हारे दिल की चुभन भी ज़रूर कम होगी, किसी के ांका ांटा निकाल कर देखो!

उपरोक्त कथन को चरितार्थ करते हुए गड़वार के उर्जावन युवाओं ने ठण्ड के दस्तक देते ही  क्षेत्र के कंपकपाते मजलूम तथा मजबूर शरीरों पर अपने प्यार और सम्मान से ओतप्रोत लगभग सात सौ लोगों को कम्बल ओढ़ाने का सफल प्रयास किया. निश्चित रूप से यह कार्यक्रम प्रशंसनीय के साथ साथ अनुकरणीय भी है.

gadwar

इस विशाल नि:शुल्क कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन बलिया जनपद के गड़वार स्थित राम लीला मैदान में किया गया. कार्यक्रम का कुशल संचालन राकेश सिंह बब्लू के द्वारा किया गया. संचालन कर्ता ने अपनी शेरो शायरी से उपस्थित लोगों को पूरे कार्यक्रम के दौरान बांधे रखा. कार्यक्रम के आयोजक समिति ने उपस्थित विशिष्ट लोगों को भी अंगवस्त्रम् से सम्मानित किया गया. इस कार्यक्रम में सभी दल, मजहब एवं पार्टी के लोग मंच पर उपस्थित रहे और “परहित सरिस धरम नहीं भाई” के एहसास को नूतन और क्रन्तिकारी ऊर्जा प्रदान किया. इस कार्यक्रम में युवा शक्ति समिति के सभी सदस्य मनु सिंह, बब्बन सिंह, जलालुद्दीन पूर्व प्रधान, ठाकुर साहब, संतोष सिंह, दीपक सिंह, रोहित सिंह, विमलेश सिंह, मोहित उपाध्याय, अखंड समेत हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे.