कांग्रेसियों ने फूंका केन्द्र सरकार का पुतला

बलिया। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जिला प्रचार समिति के तत्वावधान में तानाशाह तरीके से बिना किसी उचित वैकल्पिक व्यवस्था किए मोदी सरकार के  नोट बंदी को लेकर तुगलकी  फरमान  विरोध किया गया. इस मौके पर आम आदमी, गरीब किसान, मजदूर की परवाह न किए जाने से आक्रोशित होकर रोडवेज तिराहे पर मोदी सरकार का पुतला फूंका गया.

पुतला दहन के उपरान्त बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव  कालेधन का विरोध किया है. मोदी सरकार की करनी एवं कथनी में सदैव फर्क रहा है. राज्य सभा में कांग्रेस ने मोदी सरकार स्विस बैंक के खाता धारकों का नाम सार्वजनिक करने को कहा गया. किन्तु आज तक एक भी नाम सार्वजनिक नहीं किया गया. इसका सीधा प्रमाण है कि उन खाता धारकों में भाजपा एवं आरएसएस समर्थकों की भरमार है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैठक को सम्बोधित करते हुए नगर विधान सभा के नेता शैलेन्द्र सिंह पप्पू ने कहा कि केन्द्र में मोदी सरकार आने के बाद लगभग सत्तर हजार करोड़ (70,000 करोड़) की धन राशि देश से बाहर भेजी गई. इसकी सीधे जवाब देही मोदी सरकार की है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव राजेश सिंह ने कहा कि मोदी सरकार की नोट बंदी के फैसले से मेहनत कश मजदूर, किसान, मध्यमवर्गीय व्यक्ति रोजमर्रा की जरूरतें नहीं पूरी कर पा रहे हैं. शादी विवाह की जरूरतों के लिए जनता दर-दर ठोकरे खा रही है. जिला प्रचार समिति के प्रभारी बृजेश सिंह गाट ने कहा कि जनता को हो रही दिक्कतों पर माननीय सर्वोच्च न्यायालय एवं कोलकाता उच्च न्यायालय की टिप्पणी को भी मोदी सरकार ने नजर अंदाज कर दिया. बैठक का संचालन शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सागर सिंह राहुल ने किया. इस अवसर पर लालू प्रसाद बिंद, रामधनी सिंह, राकेश सिंह, धर्मेन्द्र राजभर, निलेश सिंह, भूपेन्द्र सिंह, राजीव तिवारी आदि उपस्थित थे.

Click Here To Open/Close