बघौली पहुंचा पुखरायां हादसे में मारे गए राजमणि का शव

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। पुखरायां (कानपुर) स्टेशन के पास रविवार की सुबह इंदौर-राजेंद्रनगर एक्सप्रेस की 14 बोगियां पटरी से उतर जाने के कारण सौ से ज्यादा यात्रियों की मौत हो गई थी. इस हादसे में एस 2 बोगी में बलिया जनपद के बांसडीहरोड थाना इलाका के बघौली निवासी राजमणि तिवारी (28)  पुत्र घनश्याम तिवारी की भी मौत हो गई. सोमवार को उनके शव के गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया.

baghauli_rajmani
राजमणि (दाहिने) की मां के गोद में है उनकी पांच माह की पौत्री

राजमणि के पिता के अनुसार इंदौर में वे प्राइवेट नौकरी करते थे. इंदौर में ही राजमणि के बड़े भाई मणिशंकर तिवारी भी प्राइवेट जॉब करते हैं, जिन्हें इस घटना की जानकारी दी गई थी. वे शव लेकर ही गांव पहुंचे. खबर मिलते ही क्षेत्र के लोग इकट्ठे हो गए.

सोमवार को शव गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया. परिजनों का रोते रोते बुरा हाल था. आसपास की महिलाएं ढांढस बंधा रही थी. राजमणि इन्दौर से रविवार को ट्रेन पकड़े थे. राजमणि के  ससुराल में  इसी माह मांगलिक कार्यक्रम है. इसी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए वे आ रहे थे. इसी बीच कानपुर में ट्रेन हादसे में उनकी मौत हो गई. राजमणि की पत्नी आरती देवी से ट्रेन पर चढ़ते वक्त अंतिम बात हुई थी. उनका अंतिम संस्कार महावीर गंगा घाट पर किया गया. मुखाग्नि उनके पिता घनश्याम तिवारी ने दी. राजमणि दो भाइयों में छोटे थे.