कैस्टर ब्रिज के बच्चों की प्रस्तुति पर झूमे अभिभावक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। जनपद के पिपरौली, बसन्तपुर स्थित कैस्टरब्रिज स्कूल वार्षिकोत्सव का आगाज सांस्कृतिक कार्यक्रम से हुआ. मानव जाति के विकास, सिन्धु घाटी की सभ्यता, स्वतंत्रता आन्दोल पर आधारित देशभक्ति गीत, भारतीय सिनेमा के चरणवद्ध विकास, वैदिक ऋचाओं के अलावे रामायण, महाभारत के प्रसंगों पर आधारित प्रस्तुति पर अभिभावक देर रात तक झूमते रहे.

छात्र शिवम् ने मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि को उनके पोट्रेट पेंटिंग्स भेंट की
कैस्टर ब्रिज स्कूल के छात्र शिवम् ने मुख्य अतिथि न्यायमूर्ति वीके मिश्र व विशिष्ट अतिथि अनिता मिश्रा को उनके पोट्रेट पेंटिंग्स अपने हाथों से उकेर कर भेंट किया

कार्यक्रम का शुभारम्भ  उच्चन्यायालय  के न्यायमूर्ति वीके मिश्र बतौर मुख्य अतिथि तथा विशिष्ट अतिथि अनिता मिश्रा ने द्वीप प्रज्जवलित कर किया. निदेशक दीपा दयाल ने विद्यालय की प्रगति से अवगत कराया. प्रधानाचार्या वन्दना सिसोदिया ने विद्यालय की शैक्षणिक प्रगति से अवगत कराया तथा मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि को बुके भेंट कर सम्मानित किया. न्यायमूर्ति श्री मिश्र ने विद्यालय के प्रयासों की सराहना की और शुभकामनाएं भी दी.  विद्यालय के शिवम चैरसिया ने मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि का  अपने हाथों चित्र बनाकर प्रस्तुत  किया.

उसके  ड्राइंग की कुशलता की सभी ने सराहना की. वेलकम-वेलकम  गीत से अतिथियों का बच्चों ने स्वागत किया. चन्द्रभ शास्वत, प्रणव, सुयश व अदिति के साथ प्रधानाचार्या वन्दना सिसोदिया, अनिल सिंह, निदेशक दीपा दयाल ने अतिथियों की आगवानी की. सपनों की अनोखी दुनिया, बॉर्बी डांस, शिव तांडव, सिन्धु  सभ्यता, भाव नृत्य , रामायण के धनुष यज्ञ, महाभारत के पांडव, कौरव, स्वतंत्रता  संग्राम आदि पर आधारित कार्यक्रमों में आकांक्षा, इशिता, प्रियांशी, स्वधा, प्रेरणा, संजना, प्रभातरंजन, यशी, खुशी, जया, शिवांगी, सिमरन, यशिका, पलक आर्यन की शानदार प्रस्तुति रही. प्रधानाचार्या ने सभी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया. सामूहिक राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ.