द्वाबा से चली परिवर्तन की आंधी – मुक्तेश्वर सिंह

बैरिया (बलिया)। डाक बंगला में शुक्रवार को बैरिया विधान सभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता मुक्तेश्वर सिंह ने बलिया से शुरू भाजपा की परिवर्तन यात्रा में द्वाबा की शानदार सहभागिता पर कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाकर उन्हें सम्मानित व प्रोत्साहित किया. इस बैठक में बैरिया विधान सभा क्षेत्र के सभी मण्डल अध्यक्ष, पूर्व मण्डल अध्यक्ष, बूथ प्रभारी व कार्यकर्ताओ ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया.

mukateshwar_singh_2

कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए श्री सिंह ने कहा कि परिवर्तन यात्रा में द्वाबा की शानदार उपस्थिति ने यह प्रमाणित कर दिया है कि परिवर्तन की आंधी बैरिया विधान सभा क्षेत्र से चल दी है. जाहिर है प्रदेश में भाजपा की सरकार बना कर ही मानने वाली है. इसके लिए इस विधान सभा क्षेत्र के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रति आभार ज्ञापित किया. इसी क्रम में सांसद भरत सिह के द्वारा  बलिया के विकास के लिए लगातार प्रयास कर रेल मन्त्री, प्रधान मन्त्री, परिवहन मन्त्री, उर्जा मन्त्री को बलिया लाकर विकास की योजनाएं लागू करवाने की तारीफ की.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

mukateshwar_singh_1

श्री सिंह ने कहा कि परिवर्तन ही नहीं, बलिया में विकास की भी बयार तेज गति से चलना शुरू हो गयी है. इसके परिणाम महसूस किये जाने लगे हैं और निकट भविष्य में सब दिखने लगेगा. श्री सिंह ने समस्त पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओ से मिशन 2017 के लिए भाजपा की योजनाओं व कार्यों को जन जन तक पहुंचाने का आह्वान किया. इस अवसर पर उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी अपने अपने ओजस्वी विचार रखते हुए आगे की रणनीति से सम्बन्धित सुझाव दिए. बैठक में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अमिताभ उपाध्याय, मण्डल अध्यक्ष विजय बहादुर सिह, मन्टू बिन्द, पंकज तिवारी, नन्दजी सिंह, मूटन राय, पतिराम सिंह, अनमोल सिंह, सुनील सिंह, उदय पासवान, वीरेन्द्र शर्मा,राजेन्द्र श्रीवास्तव, सुजीत तिवारी, अटल सिंह, अर्जुन साह आदि आठ दर्जन से अधिक पदाधिकारी व सक्रिय कार्यकर्ता उपस्थित रहे.