महिलाओं का सम्मान प्राथमिकता – मीना तिवारी

बैरिया (बलिया)। प्रदेश में महिलाओं को सम्मान देना सरकार की पहली प्राथमिकता है. महिलाओं के लिए सरकार ने कई योजनाएं चलाई है. इन योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए पार्टी कार्यकताओं को जिम्मेदारी सौंपी गयी है. उक्त बातें दर्जा प्राप्त मंत्री महिला कल्याण समिति के सलाहकार मीना तिवारी ने चांददियर में चौपाल में बतौर मुख्य अतिथि कही.

श्रीमती तिवारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा के पौधरोपण कार्यक्रम कर सात छायादार पौधे अस्पताल परिसर में लगाया. इसके बाद अस्पताल में भर्ती मरीज सिताबदियर निवासी संजीत और शिवन टोला निवासी हीरा लाल का हाल पूछने बेड तक पहुंची. बाद में रजिस्टर मांग कर डॉक्टरों के कार्य से सन्तुष्टि की बात लिखी. वहीं पर अस्पताल में कार्यरत एएनएम को 20 माह से वेतन न मिलने की जानकारी होने पर उन्होंने सीएमओ बलिया से तत्काल बात कर बकाया वेतन भुगतान का निर्देश दिए.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उसके बाद वे चांददीयर चौपाल में पहुंची. वहां लोगों की समस्याओं को ध्यान से सुन उसके निराकरण करने की बात कही. अपने भाषण में सरकार द्वारा चलाए गए महिलाओं के लिए योजनाओं पर बोली. सरकार द्वारा चलाए जा रहे दर्जनों योजनाओं को बताया. वहीं विशिष्ट अतिथि रहे पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मण गुप्ता ने कहा कि आजादी के बाद से जितना विकास सभी सरकारों ने मिल कर किया है, वह अखिलेश सरकार ने बीते साढे चार साल में कर दिया है. उन्होंने सरकार की योजनाओ के पेन्शन, सड़क सहित दर्जनों योजनाओं में सरकार द्वारा किए गए कामो को गिनाया. इस अवसर पर बीडीओ मुरली छपरा अशोक कुमार, एडीओ पंचायत संजय सिंह, कानून गो, बैरिया कोतवाल केके तिवारी, डॉ. एनके सिंह, नृपेन्द्र मिश्र बागी, शीलेन्द्र शर्मा, विकेश सिंह सोनू, डा. विजय यादव आदि मौजूद रहे.