‘चंद्रशेखर को दिया जाए भारत रत्न सम्मान’

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। नौवीं पुण्यतिथि पर पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के गृहनगर से उन्हें मरणोपरांत देश का सर्वश्रेष्ठ नागरिक सम्मान देने की पुरजोर मांग उठी. जस्टिस फॉर आल के तहसील मैदान स्थित कार्यालय पर चंद्रशेखर के पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस मौके पर उन्हें भारतरत्न दिलाने के लिए हस्ताक्षर अभियान प्रारंभ किया गया. इस अवसर पर डॉ. हरे राम, रणजीत सिंह, बब्बन विद्यार्थी, शिवमणि पांडेय. आलोक सिंह, पिंटू सिंह, अरुण सिंह, मोहन सिंह आदि मौजूद थे. उधर, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चंद्रशेखर की पुण्यतिथि पर जिला अस्पताल के मरीजों को फल वितरित किया.

CHANDRASHEKHAR 2

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

अक्षत कुमार पांडे को शिक्षकों ने दी बधाई
राजस्थान ब्रिज स्कूल के कक्षा आठवीं के छात्र अक्षत पांडेय को वीर लोरिक स्टेडियम में आयोजित ड्राइंग कॉम्टीशन में द्वितीय स्थान प्राप्त होने पर बिहार शिक्षा क्षेत्र के खंड शिक्षा अधिकारी सुनील कुमार बीआरसी अब्दुल अव्वल, विद्यासागर, विजय प्रकाश, श्रीकांत दुबे, ओम प्रकाश राय, शशि भूषण शुक्ला, अजीत कुमार पांडेय, मनोरमा पांडेय, सुभाष पांडेय ने बधाई दी. इन शिक्षकों ने उनके पिता प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक राजेश कुमार पांडेय तथा उनकी माता शीला पांडेय को भी बधाई दी.
सभी वर्गों में रहा कैस्टर ब्रिज का दबदबा
मैराथन समिति द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चंद्रशेखर को समर्पित चित्रकला प्रतियोगिता में 510 प्रतिभागियों ने भाग लिया. कक्षा एक से पांचवीं के छात्रों के वर्ग में आर्यन इंटरनेशनल स्कूल के डेबिड सिंह ने प्रथम स्थान प्राप्त किया. सनबीम की सपना शेखर ने द्वितीय तथा कैस्टर ब्रिज ऐश्वर्या कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया. कक्षा 6 से 8 वीं तक के छात्रों के वर्ग में होली क्रॉस के मोहम्मद कैफ खां ने प्रथम स्थान प्राप्त किया. द्वितीय स्थान कैस्टर ब्रिज स्कूल के अक्षत पांडेय तथा तीसरा स्थान विशाल ने प्राप्त किया. कक्षा 9 से 12 वीं तक के छात्रों के वर्ग में प्रथम स्थान महर्षि वाल्मीकि विद्या मंदिर के अजय यादव ने प्राप्त किया. द्वितीय स्थान राजकीय इंटर कॉलेज के अमित गुप्ता ने प्राप्त किया तथा तीसरा स्थान कैस्टर ब्रिज स्कूल से शिवम चोरसिया ने प्राप्त किया. सीनियर वर्ग में बन बहादुर ने प्रथम स्थान, राधा मोहन सिंह ने द्वितीय स्थान तथा नौशाद अहमद ने तीसरा स्थान प्राप्त किया. कला अध्यापक डॉ. इफ़्तेख़ार खां को विशेष सम्मान प्रदान किया गया. पुरस्कार का वितरण विधान परिषद सदस्य रवि शंकर सिंह पप्पू ने किया. इस मौके पर मैराथन समिति के अध्यक्ष जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ. राकेश सिंह और खंड शिक्षा अधिकारी सुनील कुमार सहित अन्य अधिकारी गण मौजूद रहे।

2 Replies to “‘चंद्रशेखर को दिया जाए भारत रत्न सम्मान’

  1. मुझे नहीं लगता कोई सकारात्मक कार्य चन्द्रशेखर जी कर पाये न देश के लिए और ना ही बलिया के लिए । हाँ चमचों के लिए किया होगा । जरूर किया होगा तभी वे उनके लिए बेशर्म होकर भारत रत्न मांग रहे हैं

    1. मा. मणिशंकर पाण्डेय जी की सोच घटिया एँव पुरवाग्रही है। चन्द्रशेखर कभी छोटा नही सोचते थे। अयोध्या का मामला हो या पूरे देश का, हमेशा आगे की सोचते थे।उनके सामने विकास सिरफ बलिया का नही था बल्की पूरे देश.का था ।

Comments are closed.