शट डाउन लेकर पोल पर चढ़ा, झुलस कर गिर पड़ा

सिकन्दरपुर (बलिया)। पकड़ी थाना क्षेत्र के बाछपार गांव में शुक्रवार को सुबह पोल पर जम्फर जोड़ते समय हाईटेंशन करंट की चपेट में आने से प्राइवेट लाइनमैन झुलस गया. आसपास के लोगों ने इलाज के लिए उसे सीएचसी सिकंदरपुर पहुंचाया.

बाछापार गांव निवासी जितेन्द्र यादव (30) पुत्र परमेश्वर यादव विद्युत उपकेंद्र सिकन्दरपुर पर बतौर प्राइवेट लाइनमैन कार्यरत है. ग्रामीणों ने जितेन्द्र से बताया कि बाछपार मोड़ पर हाईटेंशन पोल का जम्फर टूटने के कारण सप्लाई बाधित है. शुक्रवार की सुबह 09 बजे मोबाइल से उपकेंद्र को बताया और शटडाउन लेकर बाछपार मोड़ पर स्थित एचटी पोल पर चढ़ा, लेकिन ज्योंही वह तार को हाथ लगाया करंट की चपेट में आकर झुलस कर नीचे गिर पड़ा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

करंट के चपेट में आने से जितेन्द्र का चेहरा और हाथ झुलस गया. यह देख कर ग्रामीण भी भौचक रह गये और आनन-फानन में जितेन्द्र को लेकर इलाज के लिए सीएचसी पहुंचे. सीएचसी के चिकित्सकों ने जितेन्द्र का इलाज शुरू किया. परिजनों और जितेन्द्र का आरोप है कि फोन से शटडाउन लेने के बाद भी उपकेंद्र पर तैनात कर्मचारी द्वारा लाइन बंद नहीं किया गया और दुर्घटना घट गयी. इस घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्यापत है.

Click Here To Open/Close