करोड़ों की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे पीएम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर से विकास राय

vikash_raiआगामी 14 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी गाजीपुर के आरटीआई मैदान में ढाई से तीन हजार करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे. पीएम की होने वाली सभा स्थल का रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर ने जायजा लिया. सभा स्थल का जायजा लेने के बाद रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि मुझे याद है कि 1977 के बाद से कोई भी प्रधानमंत्री इस जिले में परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन कार्यक्रम में आया हो.

इन्हें भी पढ़ें –

मोदी जी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री है, जो गाजीपुर जिले में विकास परिजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन करने आ रहे हैं. वहीं रेल राज्यमंत्री ने यह भी बताया कि 14 नवंबर को ही गाजीपुर से कोलकाता के लिए एक नई ट्रेन शब्दभेदी एक्सप्रेस का शुभारंभ प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथों किया जाएगा. उन्होंने शब्दभेदी एक्सप्रेस के बारे में बताया कि इतिहास में मैंने पढ़ा था कि एक बहादुर व्यक्ति थे जो शब्दभेदी बाण चलाते थे, उन्ही के नाम से इस नई ट्रेन का नाम रखा गया है. वहीं प्रधानमंत्री के होने वाले सभा स्थल का जायजा लेने पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि देश में पूर्वांचल विकास की कड़ी से काफी दूर है. इसलिए उन्होंने स्लोगन दिया कि सबका साथ सबका विकास को ध्यान में रखते हुए सरकार बनते ही पूर्वांचल को विकास की कड़ी से जोड़ना शुरू कर दिया. लेकिन पूर्वांचल बेल्ट में नक्सलवाद काफी हावी रहा है. उसको ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी ने विकास की छोटी छोटी कड़ी जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं.

इन्हें भी पढ़ें –

वहीं उन्होंने कहा कि गरीब, मजदूर और किसानों को विकास से जोड़ने के लिए पीएम ने तमाम योजनाए लागू कि है जिसका फायदा लोगों को मिल सके. लेकिन प्रदेश सरकार हर क्षेत्र में रोड़ा अटकाने का काम कर रही है. लेकिन जनता भी इस बार परिवर्तन करने का मन बना चुकी है. राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने परिवर्तन सभा पर कहा कि चुनाव को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री की प्रदेश में कुल 6 रैलियां होनी है, जिसमें एक महोबा में हो चुकी है और दूसरी रैली 14 नवंबर को गाजीपुर में है. इसके बाद 20 नवंबर को आगरा में होगी. उन्होंने ये भी कहा कि विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की 10 रैलिया होनी है. इस तरह कुल मिलाकर 24 दिसंबर तक छोटी बड़ी 100 रैलियां होनी है. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने इस बार संकल्प लिया है कि परिवर्तन रैली के माध्यम से कार्यकर्ताओं द्वारा प्रत्येक व्यक्ति को बुथ तक पहुचाने का काम करेंगे.