भाजपा विधायक व उनके कार्यकर्ताओं पर सपा कार्यकर्ता के साथ मारपीट का आरोप, थाने पर दोनों पक्ष से पड़ी तहरीर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दो दिन में मुकदमा दर्ज कर विधायक व उनके कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार न करने पर सपाइयों ने दी आन्दोलन की चेतावनी

बैरिया(बलिया)। सपा कार्यकर्ताओं नें बैरिया भाजपा विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह पर शनिवार की देर शाम रानीगंज भागड़ नाला पुल पर सपा कार्यकर्ता राजू यादव निवासी चकगिरधर मिल्की को मारने पीटने का आरोप लगाया है. उधर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी उक्त स्थल पर क्षेत्र भ्रमण कर बैरिया के तरफ वापस लौट रहे विधायक की गाड़ी के सामने नशे में धुत्त राजू यादव के खड़े हो जाने, मोदी-योगी को तथा भाजपा कार्यकर्ताओं को भद्दी भद्दी गाली देने तथा गाड़ी से उतर कर विधायक के साथ के लोगों द्वारा उसे(राजू यादव) गाड़ी के सामने से हटाने पर कार्यकर्ताओं से मारपीट व ईंट पत्थर चलाने का आरोप लगाया है.
सपा कार्यकर्ताओं ने बैरिया थाने में पहुंचकर बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह व उनके समर्थकों के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए विधायक व उनके समर्थकों पर तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग किया है. उधर भाजपा कार्यकर्ता की ओर से भी सपा के कार्यकर्ता पर नशे में चूर होकर ईंट पत्थर चला कर घायल करने का आरोप लगाते हुए दोषी व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज करने की मांग किया है.
थाना क्षेत्र के चकगिरधर निवासी सपा कार्यकर्ता राजू यादव ने रविवार को सपा के बैरिया अध्यक्ष जयप्रकाश उर्फ मुन्ना यादव व भारी संख्या में सपा कार्यकर्ताओं के साथ थाना पहुंचकर तहरीर दिया. सपाइयों का कहना था कि पुलिस से राजू यादव का मेडिकल कराने के लिए कहा गया लेकिन पुलिस मेडिकल कराने से इंकार कर दिया.

सपा कार्यकर्ताओं के बाद चांदपुर निवासी भाजपा कार्यकर्ता पंचानन्द सिंह ने भी रविवार को ही दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ थाना पहुंचकर तहरीर दिया है. आरोप लगाया कि चकगिरधर निवासी राजू यादव शनिवार की देर शाम नशे में धुत होकर विधायक जी के गाड़ी के सामने खड़ा हो गया, और मोदीजी व योगीजी को गाली देने लगा. गाड़ी से उतर कर जब उसे हटाया गया तो ईंट पत्थर चलाने लगी जिससे मुझे चोट लगी है.

इस बाबत क्षेत्राधिकारी बैरिया उमेश कुमार ने कहा कि दोनों तरफ से तहरीर मिली है. मामले की जांच की जा रही है

इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के बैरिया अध्यक्ष जयप्रकाश उर्फ मुन्ना यादव की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय शकील कटरा में बैठक किया हुई. बैठक में सपा कार्यकर्ता राजू यादव के साथ हुई मारपीट की घटना के लिए घोर निन्दा किया गया. सपाइयों ने विधायक सुरेन्द्र सिंह व उनके समर्थकों पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग किया. चेतावनी दिया कि बैरिया पुलिस दो दिनों के अंदर बैरिया विधायक व उनके समर्थकों पर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार नहीं करती है तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आंदोलन के लिए बाध्य होंगे. बैठक में रामईश्वर सिंह, निर्भय सिंह गहलौत, राजेश वर्मा, स्वामी नाथ यादव, अशोक सिंह, उपेन्द्र यादव, हरेराम यादव, अवधेष यादव, परमात्मा यादव आदि मौजूद रहे संचालन निर्भयनरायन सिंह ने किया.

सूरज ढलते ही जन सामान्य के लिए भयावह हो जाता है भागड़ नाला पुल

बाजार की घनी आबादी के बीच भागड़ नाला पुल के उत्तरी छोर पर अंग्रेजी व देशी दोनों तरह के शराब की दुकानें है. सूरज ढलते ही पुल व इसके आसपास कुछ दूरी तक स्थिति आम लोगों के लिए अत्यन्त डरावनी हो जाती है. गाली गलौच तो शाम के समय आम बात होती है. आस पास के गांव तो अलग बिहार के गांवों से भी लोग यहां आकर बोलेरो व बाइक खड़ा कर उधम मचाते है. बाजार के व्यवसायियों ने कई बार उपासना स्थल व पारिवारिक आबादी के बीच से शराब की दुकान हटाने की मांग की थी. तहसील दिवसों पर प्रार्थनापत्र भी दिया. लेकिन शराब कम्पनी, पुलिस व शराबियों के दबाव में शिकायत कर्ताओं को खामोश हो जाना पड़ा.

गौर तलब है कि शराब की दुकानों के महज 25 मीटर की परिधि में तीन-तीन उपासना स्थल फुलेश्वर नाथ शिवालय, सन्त सुदिष्ट बाबा का चिमटा आदि है.