सिताबदियारा की Flexigun शगुन टॉप फाइव में

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

शनिवार और रविवार को शाम आठ बजे से सुबह आठ बजे तक की जा सकती है वोटिंग
वोटिंग के लिए https://superdancer.sonyliv.com/contestant-voting पर जाएं और वोट करें 

बैरिया (बलिया)। लोकनायक जयप्रकाशनारायण के गांव से इन दिनों लगातार प्रतिभाएं निकल रही हैं. इसकी शुरूआत इसरो टॉपर लाला टोला निवासी रजत कुमार से हुई. रजत ने भी इंडिया लेबल पर प्रथम स्‍थान प्राप्‍त कर गांव का नाम रोशन किया. इसके उपरांत इसी गांव के गरीबा टोला निवासी शुभम कुमार सिंह पुत्र दिनेश कुमार सिंह आईएमए देहरादून से आफिसर्स ट्रेर्निंग करने के बाद नौ दिसंबर को ऑफिसर्स ट्रेनिंग एकेडमी में आयोजित पासिंग आउट परेड के बाद सेना में नव सैन्‍य अधिकारी बन कर गांव की पगड़ी को ऊंचा किया, और अब उसी गांव के भवन टोला निवासी संतोष सिंह की मात्र नौ साल की बिटिया शगुन सिंह सेंगर ने सोनी लाइव के सुपर डांसर कांटेस्‍ट में धमाल मचाते हुए कला की दुनिया में भी गांव के नाम को काफी ऊंचाइयां दी है. सिताबदियारा की शगुन सिंह सेंगर छतीसगढ में अपने माता-पिता के साथ रह कर पढ़ाई करती है, और मात्र नौ साल की उम्र में दर्जनों फिल्‍मी हस्तियों के बीच,उसने वह कर दिखाया कि देश भर के लोग उसके फैन हो चले हैं. 

सिताबदियारा के भवन टोला की है सुपर डांसर कांटेस्‍टेंट शगुन

सिताबदियारा के भवन टोला निवासी शगुन के बाबा महेश्‍वर सिंह छपरा में रहते हैं, जबकि उसके चचेरे दादा उमेश्‍वर सिंह गांव पर रहते हैं. सोनी लाइव के सुपर डांसर कांटेस्‍ट में अपनी सुंदर प्रस्‍तुति के दम पर जब शगुन टापरों की सूची में शामिल हुई तो उसके गांव के सभी लोग भी उसे मुकाम तक पहुंचाने के लिए जागरूक हो गए. अभी के समय में शगुन टाप फाइव पर है, जबकि वोट के दम पर उसे टाप वन पर पहुंचाने के लिए सभी लोग सक्रिय हो चले हैं. इस क्षेत्र से जो जहां है, सभी सोशल साइटों पर शगुन को वोट करने की अपील कर रहा है. सभी लोग हर जगह शगुन को उसकी मंजिल तक पिछले दो शनिवार और रविवार को रात आठ से सुबह आठ बजे तक वोटिंग आवर में देश भर के लोगों ने जमकर वोटिंग कर शगुन की हौसला अफजाई की है. 

यह है अपील

शगुन के गांव के पत्रकार लवकुश सिंह ने बताया कि यूपी-बिहार से शगुन को सबसे ज्‍यादा समर्थन वोट के रूप में मिल रहा है, इसके बावजूद भी अभी अगले वोटिंग आवर में उसे लोगों के वोट की लगातार जरूरत है, ताकि वह वोट के बदौलत भी नंबर वन स्‍थान पा सके. इसके लिए गांव के उक्‍त दोनों लोगों ने इस शनिवार और रविवार को भी शाम आठ से सुबह आठ बजे तक जेपी के गांव की लाडली बिटिया शगुन सिंह को वोट करने व कराने की अपील आम लोगों से की है.