रेवती बाजार बंद कर व्यापारियों ने जताया आक्रोश

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती (बलिया)। नगर में अतिक्रमण उन्मूलन के नाम पर पुलिस ज्यादती के विरोध मे आक्रोशित व्यापारियों ने  शुक्रवार को  मध्यान 12 बजे  तक अपनी दुकानें व प्रतिष्ठान बंद रखी.
आक्रोशित व्यापारियों ने बंद के दौरान बड़ी बाजार में शिव मंदिर पर आयोजित बैठक  में आरोप लगाया कि कि थानाध्यक्ष मनोज सिंह द्वारा अतिक्रमण के नाम पर स्थायी दुकानदारों व फुटपाथी दुकानदारों के साथ बदसलूकी की जा रही है. उनका कहना था कि व्यापारियों को विश्वास में  तथा साथ में लेकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जाए.
दुकानदारों व सब्जी विक्रेताओं का सामान थानाध्यक्ष द्वारा फेंके जाने की कडी भर्त्सना की गयी. व्यापारियों ने मांग की कि दिन में ट्रक व बड़े वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाई जाए. फल विक्रेताओं को सब्जी बाजार में जगह दिया जाय.
बताते चलें कि गुरुवार की सायं गुदरी बाजार में धनन्जय केशरी अपनी दुकान की सफाई के दौरान कुछ सामान सड़क के किनारे रख दिये थे. धनन्जय का आरोप है कि पुलिस द्वारा उसका सामान सड़क पर बिखेर दिया गया. जिससे नाराज व्यापारियों ने शुक्रवार को बाजार बंद रखने व बैठक करने का निर्णय लिया.
बैठक में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार  मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद गांधी, समाजसेवी अभिज्ञान तिवारी, राजू केशरी, शंकर जी सावन, राजेश केशरी, धन्नजय केशरी, बासु केशरी, पृथ्वीराज पांडेय, जीतेन्द्र पांडेय, अमरनाथ पटवा, जवाहर केशरी, जीऊत आदि उपस्थित रहे. अध्यक्षता विजय कुमार केशरी व संचालन ओंकार नाथ ओझा ने किया.
सामान्य रूटीन के तहत बाजार से अतिक्रमण हटाये जा रहा है. 95 % दुकानदारों ने अतिक्रमण हटा लिया है. शेष 5 % को बार -बार चेतावनी देने के बावजूद  अतिक्रमण नहीं हटाये है. ऐसे लोग ज्यादती की शिकायत कर है. वह गलत है –   मनोज सिंह, थानाध्यक्ष