खेत में पिता को खाना देने गए किशोर की वाहन से कुचले जाने से मौत

घटना स्थल पर पहुचे सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने ग्रामीणों से बातचीत के बाद मौके से ही डीएम, एसडीएम व सीओ से बात की

बैरिया (बलिया), खेत मे काम कर रहे पिता को खाना पहुंचा कर घर लौट रहे किशोर को सोनबरसा गांव के पास एनएच-31 पर पिकअप ने कुचल दिया। किशोर को कुचलने के बाद ड्राइवर पिकअप लेकन भाग गया। इस घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने एनएच-31पर जाम कर दिया.

बताया गया कि सोनबरसा निवासी 15 वर्षीय किशोर सुनील माली रविवार को दिन में लगभग 11 बजे खेत मे काम कर रहे पिता भूलन माली को खाना पहुंचा कर घर वापस लौट रहा था,। सोनबरसा गांव के सामने एनएच-31 पार करते समय बिहार से तेज रफ्तार आ रही पिकअप ने सुनील को रौंद दिया. इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

ग्रामीण जबतक मौके पर जुटते पिकअप चालक पिकअप लेकर मौके से फरार हो गया. विरोध स्वरूप ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर एनएच-31 को जाम कर दिया जिससे वाहनों की लम्बी कतार लग गयी. मौके पर पहुंचे एसएचओ संजय त्रिपाठी ने जाम कर रहे ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, किन्तु ग्रामीण पुलिस को देखते ही उग्र हो गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.

घटना स्थल पर पहुचे सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने ग्रामीणों से बातचीत के बाद मौके से ही डीएम, एसडीएम व सीओ से बात की और तत्काल मौके पर पहुंचकर जाम समाप्त कराने और मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलवाने को कहा. दुर्घटना के लगभग दो घंटे बाद क्षेत्राधिकारी आरके तिवारी के साथ मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी प्रशान्त कुमार नायक ने 10 दिनों के अंदर मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने व सोनबरसा मोड़ पर गति अवरोधक बनवाने का आश्वासन दिया. इसके बाद सड़क जाम समाप्त हो गया.

एसएचओ संजय त्रिपाठी ने बताया कि दुर्घटना करने वाली पिकअप व चालक प्रिंस मिश्र निवासी केवरा थाना बांसडीह कोतवाली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पिता की तहरीर पर सम्बन्धितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.