खाद, पशु आहार व हार्ड वेयर की दुकान को खंगाल दिए चोर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

बांसडीह थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत कैथवली के बांसडीह-बेरुआरबारी मार्ग पर स्थित खाद, पशु आहार व हार्ड वेयर की दुकान से सोमवार की रात्रि में चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर हजारो रुपये के समान व नकदी चुरा लिया. इस घटना की खबर सुबह लगते ही दुकानदारों के होश उड़ गए. इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. पुलिस भी मौके पर पहुंच जाँच में जुट गई. लगातार क्षेत्र में हो रही चोरी छिनैती की घटनाओं से लोगो मे दहशत है.

कैथवली निवासी प्रिंस कुमार सिंह पुत्र कमलेश्वर सिंह की अभी तीन चार माह पहले ही हार्डवेयर, खाद व पशु आहार की दुकान खुली थी. सोमवार की रात्रि में चोरों ने दुकान के दो ताले और लाकर को तोड़कर अंदर रखे यूरिया खाद की दस बोरी, कपिला पशु आहार 10 बोरी, चार प्लास्टिक की कुर्सी, एक स्टैण्ड फैन, हार्डवेयर के कुछ समान और नकदी दो हजार सहित लगभग 25 हजार रुपये का समान चोरो ने किसी वाहन पर लाद कर चले दिए. चक्के के निशान से पता चला की चोर चार चक्के के वाहन से आए थे.

इस घटना की जानकारी सुबह चार बजे दुकानदार प्रिंस सिंह को लगी, जब दुकान वे पर पहुंचे. दुकान के दरवाजे का ताला टूटा देख वे घबरा गए तथा अंदर का नजारा देखते ही उनके होश उड़ गए. आनन फाफन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. साथ ही यह खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे इलाके में फैल गयी तथा गांव के सैकड़ों लोग इकठ्ठा हो गए. क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी, छिनैती की घटनाओं का पर्दाफाश न होना, पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहा हैं. इससे लोगों में पुलिस के प्रति घोर आक्रोश हैं. बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के नेता नीरज सिंह गुड्डू भी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच गए. लगातार हो रही चोरी छिनैती की घटनाओं पर उन्होंने चिंता व्यक्त की.