UP में ब्राह्मण समाज के लोगों पर हमला चिंताजनक – उमेश चन्द्र पाण्डेय

रसड़ा के रसूलपुर में मीडिया से मुखातिब थे मधुबन के पूर्व विधायक

रसड़ा (बलिया) से संतोष सिंह

रस़ड़ा क्षेत्र के रसूलपुर गांव में मंगलवार को सपा नेता और मधुबन के पूर्व विधायक उमेश चन्द्र पाण्डेय ने जल निकासी के विवाद हुई मारपीट में घायल पीड़ितों की व्यथा सुन पुलिस कप्तान से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग किए. कप्तान ने भी न्यायसंगत कार्रवाई करने का उन्हें भरोसा दिया.

सपा नेता ने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है. योगी सरकार में ब्राह्मणों का खुलेआम कत्लेआम हो रहा है. देवरिया में ब्राह्मण वकील का सर काट लिया गया, वहां पीड़ितों को अब तक न्याय नहीं मिल पाया है. ब्राह्मण समाज के ऊपर हमला होना काफी चिंताजनक है. कहा की कोरोना महामारी में सरकार की विफलता से गरीब मजदूर रोड पर आ गए हैं.

उमेश चंद्र पांडेय ने कहा कि भाजपा शासन में गरीब और असहाय लोगों को शोषण एवं अत्याचार बढ़ गया है. तानाशाह सरकार के तुगलगी फरमान से जीएसटी ने लोगों की कमर तोड़ दी है, तो कोरोना महामारी मंत्रियों और अधिकारियों की लूट खसोट का जरिया बन गया. योगी एवं मोदी सरकार से देश की जनता त्रस्त हो चुकी है. आने वाले 2022 विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता सपा को अपना मत देकर अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाने के लिये आतुर है.


इस मौके पर रविकांत चौबे, मयंक पांडे, धनंजय पांडे, चंद किशोर पांडे, राणा यादव, दुर्गेश राय, बबलू तिवारी, संजय कुमार, वकील अहमद उर्फ सिपाही आदि उपस्थित रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.