भांगड़ नाले के कुंड में बोरे में बंद मिली बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक की लाश

बीते शुक्रवार से लापता था दिलीप यादव

बैरिया (बलिया)। बीते शुक्रवार से लापता बैरिया में पूर्वांचल बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक दिलीप यादव का शव सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात सोनबरसा-इब्राहिमाबाद मार्ग पर भागड़ नाला के कुंड में बोरे में बंद मिला. पास ही दूसरे बोरे में उसका लैपटॉप और कुछ अन्य सामान भी मिले हैं.

बैरिया पुलिस रात में ही शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेज कर दिलीप के परिजनों को सुबह बैरिया थाने पर बुलवाई. इस बीच बैरिया पुलिस ने पूछताछ के लिए आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ तथा ताबड़तोड़ जगह जगह दबिश दे रही है.

इसी क्रम में बैरिया पुलिस को धतूरी टोला गांव के एक खेत में दिलीप यादव की बाइक भी मिल गई है. बाइक की डिक्की में रेनकोट, पर्स और उसमें रखे 4600 रुपये, एटीएम कार्ड और बैंक संबंधित कुछ कागजात भी मिले हैं. बरामद सामान और मिले शव के हुलिया तथा पहने गए वस्त्र के आधार पर दिलीप के पिता राजेंद्र यादव और परिजनों ने दिलीप के रूप में ही पहचान कर ली है.

एसएचओ संजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि बैरिया में संचालित जन सेवा केंद्र पर संचालक दिलीप के साथ रेवती थाना क्षेत्र के गोपाल नगर निवासी जयप्रकाश यादव, बैरिया थाना क्षेत्र के मठ जोगिंदर गिरी निवासी प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ राजा सिंह 2:30 बजे के बाद काफी देर तक बैठे रहे. जन सेवा केंद्र बंद होने पर तीनों लोग वहां से 5:00 बजे के लगभग बैरिया स्थित जयप्रकाश यादव के किराये के मकान में गए, जो जनसेवा केंद्र से करीब ही है. वहां पर तीनों लोग पकौड़ी खाए और शराब पिए. इसी बीच बात बात में दिलीप और जयप्रकाश के बीच कहासुनी हो गई. दिलीप ने जयप्रकाश को गाली दिया और वहां से उठकर जाने लगा, तब तक जयप्रकाश लकड़ी का डंडा उठाकर पीछे से दिलीप के सिर पर वार कर दिया. दिलीप गिर गया. इसके बाद जयप्रकाश और राजा सिंह को कुछ शंका हुई. फिर प्रेम प्रकाश उर्फ राजा सिंह दिलीप का पैर पकड़े और जयप्रकाश ने उसका गला दबा दिया. रात होने पर दोनों लोग दिलीप को बोरिया में बंद किए और दूसरी बोरिया में उसके लैपटॉप और हेलमेट को रखकर उसी की बाइक से लालगंज भगवानपुर रास्ते होते हुए सोनबरसा से किनारे किनारे सोनबरसा इब्राहिमाबाद मार्ग पर स्थित भांगड नाला नाले में फेंक कर बाइक को धतूरी टोला स्थित एक खेत में लावारिस हालत में छोड़कर भाग गए. पुलिस अभी अपराधियों के गिरफ्तारी से इनकार कर रही है. पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. सूत्रों की माने तो इस मामले में दोनों आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.