बिजली विभाग के जेई को बनाया बंधक, उमस भरी गर्मी में नहीं बदला गया ट्रांसफॉर्मर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बाँसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

एक तरफ कोरोना वायरस (कोविड 19) संक्रमण के चलते जहाँ प्रदेश भर में शनिवार, रविवार को पूर्ण रूप से प्रदेश सरकार ने वीकेंड लॉक डाउन किया है, तो नगर पंचायत में ट्रांसफॉर्मर जलने से उपभोक्ताओं को बिन बिजली दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है. उमस भरी गर्मी में जीवन यापन करना मुश्किल हो गया है. वहीं लॉक डाउन के दौरान शनिवार को बांसडीह इलाहाबाद बैंक रोड स्थित पानी टँकी के पास आक्रोशित नगरवासियों ने बिजली विभाग के जेई आलमगीर खाँ और संजय यादव को बंधक बना लिया. हालांकि फोटो में भी साफ दिख रहा है कि आक्रोश इस कदर है की सामाजिक दूरी का भी ख्याल नहीं रखा गया है.

नगर वासियों का कहना है कि आए दिन चार से पांच जगह तार टूट रहे हैं. पानी टँकी पर लगा 250 केवी का ट्रांसफार्मर एक सप्ताह में ही जल जाता हैं. आए दिन लो वोल्टेज की समस्या बनी रहती है. जब तक इन समस्याओं का निराकरण नहीं होता तब तक नगरवासी चैन से नहीं बैठेंगे. इसके लिये धरना प्रदर्शन अनशन भी किया जाएगा. अभिजीत तिवारी सत्यम, राकेश मिश्र, गोविंद पाण्डेय, पिन्टू पाण्डेय, हरीश पाण्डेय, शमसाद आदि इस मौके पर मौजूद रहे.

इस पर जेई बिजली ने अपने उच्चाधिकारियों से वार्ता कर कहा कि ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाने और तार बदलने की कार्रवाई जल्द पूरी की जाएगी. इस आश्वासन पर फिलहाल ग्रामीणों ने बिजली कर्मचारियों को छोड़ दिया.