News Desk June 29, 2020

बांसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

आवाज ए हिन्द के साथियों ने डूही मूसी में मोतीझील पर बने हुए पुल के टुटे हुए एप्रोच मार्ग के मरम्मत आज चेतावनी पत्रक सौंपा. युवा साथी प्रवीण सिंह विक्की के नेतृत्व में उपजिलाधिकारी को यह पत्रक सौंपा गया. पहले भी इस विषय पर दिनांक अगस्त 2016 और मार्च 2020 में ऐसा पत्रक दिया जा चुका है.

आवाज ए हिन्द के साथियों ने उपजिलाधिकारी को याद दिलाया कि पहले भी डूही मूसी में मोती झील पर बने हुए पुल के टूटे हुए एप्रोच मार्ग के मरम्मत के संदर्भ में ज्ञापन सौंपा गया था. पर अफसोस उपरोक्त विषय पर प्रशासन की उदासीनता देखकर हम सभी साथी एक बार फिर इस विषय पर आंदोलित होने को बाध्य हैं. आवाज ए हिन्द के प्रवीण सिंह विक्की ने उपजिलाधिकारी को याद दिलाया कि एप्रोच रोड जानलेवा हो चुका है और यदि किसी नागरिक की जान जाती है तो इसके लिए सिर्फ और सिर्फ प्रशासन जिम्मेदार होगा. साथ ही उससे उत्पन्न जन आक्रोश का सामना करना प्रशासन के वश का नहीं रह जाएगा. इसलिए आपसे पुनः अनुरोध है कि 15 दिन के अंदर एप्रोच मार्ग का मरम्मत करवाने का कष्ट करें अन्यथा हम सभी साथी धरना देने को बाध्य होंगे.

अविनाश वर्मा ने कहा कि उपरोक्त निर्माण में हुए भ्रष्टाचार की जांच भी होनी चाहिए और दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए. युवा साथी रूपेश सिंह ने कहा कि हम सभी साथी जनता के कष्ट को देखते हुए सड़क पर उतरने को बाध्य हैं और अनिश्चितकालीन धरना करने का निश्चय किया है. कार्यक्रम का संचालन मुकेश सोनी ने किया तथा आकाश सिंह, नितेश सिंह, राहुल सिंह, जीतू सिंह, अतुल सिंह, अजीत यादव, विजय श्रीवास्तव, नन्हे सिंह, जैकी सिंह, अभिषेक सिंह, प्रवीण साहनी, अमरजीत कुमार, राहुल कुमार, शुभम सिंह, विक्की, नंदू सिंह, अविनाश यादव, निर्मल सिंह, अमरेश विक्रम, अशोक कुमार, विक्रम सिंह, राजेश स्नेही, गोलू पटेल आदि लोग मौजूद रहे.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.