मिट्टी का घर और दीवार गिरने से 1 की मौत, 4 घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह: बारिश के कारण कोतवाली क्षेत्र के रघुबरनगर में मिट्टी का घर गिरने से घर मे सोये एक परिवार के तीन बच्चों समेत चार लोग घायल हो गए. एक 10 वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने घायंलों को बांसडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया.

खेवसर रघुबरनगर में शनिवार की भोर गौरीशंकर की पतोहू धाना देवी अपने तीन बच्चों दीपू (10), दीपेश (3) और रिपेश उम्र (1) के साथ घर मे चारपाई पर सोई थी. भोर में करीब 3.30 बजे बारिश के कारण गौरी राजभर के मिट्टी के घर की दीवार गिर गई.

दीवाल गिरने से बस्ती के आसपास के लोग शोर मचाने लगे. उन्होंने मिलकर दीवार का मलबा हटाने में जुट गए. हादसे में एक दस वर्षीय बालक दीपू पुत्र गौरीशंकर की मौके पर ही मौत गई. साथ ही, मां सहित दो बच्चे घायल हो गए.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने सभी घायलों को बांसडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए ज़िला अस्पताल भिजवाया.

इसी क्रम में कस्बा के वार्ड नंबर 15 में शुक्रवार की शाम मुन्ना मल्होरी की मिट्टी की दीवार गिरने से एक 12 वर्षीया बालिका बबीता घायल हो गई. घायल को बांसडीह सीएचसी लाया गया. स्थिति गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.