Assignment Desk September 10, 2019

बांसडीह: बिजली की बदहाली के खिलाफ आमरण अनशन अभिजीत तिवारी सत्यम के नेतृत्व में दूसरे दिन भी जारी रहा. इस दौरान युवाओं ने बिजली विभाग का पुतला जलाया.
अनशन स्थल पर बांसडीह क्षेत्र के SP नेता हरेन्द्र सिंह ने सवाल उठाया कि क्या बांसडीह क्षेत्र के अलावा किसी और विस क्षेत्र में बिजली का यह हाल है.

बांसडीह चौराहे पर आमरण अनशन के समर्थन में बांसडीह के युवाओं ने बिजली विभाग का पुतला जलाया. बांसडीह के युवाओं ने अभिजीत के समर्थन में नारे लगाये. उन्होंने बताया कि कल वे लोग बांसडीह बाजार के व्यावसाइयों से सहयोग से बंद का आह्वान करेंगे.इसको समर्थन देने मैरिटार से दर्जनों युवा अरमान पासवान के नेतृत्व में बांसडीह चौराहे तक अनशन स्थल पर पहुंचे.

इसके अलावा व्यपार मण्डल अध्यक्ष बांसडीह विजय कुमार गुल्लर,आवाजे हिन्द से सुशांत राज भारत, युवा चेतना राष्ट्रीय संयोजक रोहित सिंह, पूर्व ब्लॉक प्रमुख उमाशंकर पाठक, आनन्द सिंह, रूपेश चौबे, श्रीप्रकाश मिश्र, अभिषेक मिश्र मिंटू आदि ने भी समर्थन किया.
बिजली कटौती के खिलाफ आमरण अनशन के 24 घंटे बीतने के बाद भी बिजली ठप ही थी. 34 हाल यह था बांसडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने अनशनकारी अभिजीत का मेडिकल चेकअप किया गया.

Leave a comment.

Your email address will not be published. Required fields are marked*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.