स्पेशल आइटम सॉन्ग ओ साकी साकी… में नोरा के जबरदस्त मूव्स

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मुंबई। बहुमुखी प्रतिभा के धनी तुलसी कुमार का चार्टबस्टर गाना ‘ओ साकी साकी’ टी-सीरीज के यू-ट्यूब चैनल से रिलीज हो चुका है, जो अब वायरल हो रहा है. यह गाना 2004 का आइकॉनिक ट्रैक है, जिसे फिल्‍म ‘बाटला हाउस’ के लिए रिक्रिएट किया गया है. इस गाने को मिल रहे रिस्‍पांस के बाद तुलसी कुमार ने कहा कि ‘ओ साकी साकी’ गाने के साथ मैंने अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाया है. ‘ओ साकी साकी’ इस सीजन का एक डांस एंथम बन जाएगा. अतीत में भी, हर किसी ने इस ट्रैक को पसंद किया था और अब एक बार फिर से नए संस्करण में में लोग इसे पसंद कर रहे हैं.

उन्‍होंने कहा कि यह साल मेरी सिंगिंग के लिए खास है. इस गीत के साथ मैंने अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाया है और कुछ अलग करने की कोशिश की है. कई रोमांटिक सॉफ्ट नंबर करने के बाद इस एनर्जेटिक डांस ट्रैक पर परफॉर्म कर रही हूं और इंज्‍वाय कर रही हूं. तनिष्क बागची ने ट्रैक के साथ अद्भुत काम किया है और यह नेहा के साथ मेरा पहला गाना है. नोरा अपने सीजलिंग प्रदर्शन से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगी.

गौरतलब है कि ‘ओ साकी साकी’ गाना जॉन अब्राहम स्‍टारर फिल्‍म ‘बाटला हाउस’ का है, जिसका निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ होगी, लेकिन फिल्‍म रिलीज से पहले ट्रेलर ने मीडिया और दर्शकों की उत्‍सुकता और भी बढ़ा दी है, जिस वजह से गाना ‘ओ साकी साकी’ खूब वायरल हो रहा है. 2018 का हिट गाना ‘दिलबर’ से सारे रिकॉर्ड तोड़ने के बाद निर्माताओं ने अब एक और चार्टबस्टर गाना ‘ओ साकी साकी’ टी-सीरीज के यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

इस गाने में एक बार फिर से सेनसुअस नोरा फतेही नजर आ रही हैं, जबकि इस गाने को तनिष्क बागची ने री-कंपोज्‍ड किया है और तुलसी कुमार व नेहा कक्कर ने इसमें अपनी सुरीली आवाज दी है. दो दिन पहले रिलीज हुए इस गाने के टीजर को आदिल शेख ने कोरियोग्राफ और निर्देशित किया है, जो पहले से ही युवाओं में एक ठोस अकर्षण है और यह साल का सबसे प्रतीक्षित ट्रैक में से एक बन गया है. मालूम हो कि इस गाने का ओरिजनल ट्रैक विशाल शेखर द्वारा तैयार किया गया था, जिसे सुनिधि चौहान और सुखविंदर सिंह ने गाया, जिसमें संजय दत्त और कोएना मित्रा ने कामयाबी हासिल की.

Presenting the hottest dance anthem of the season as “O SAKI SAKI” from the movie Batla House, with the sizzling performance by Nora Fatehi. The song is sung by Tulsi Kumar, Neha Kakkar, B Praak. The track is recreated and written by Tanishk Bagchi. The song is originally composed by Vishal- Shekhar. T-series and Emmay Entertainment in association with JA Entertainment and Bake My Cake Films, present the real story behind the Batla House encounter that took place on 18th September 2008