महाविद्यालयों में सीटें नहीं बढ़ाई गईं तो छात्र करेंगे आंदोलन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। जनपद के महाविद्यालयों में सीट वृद्धि की मांग को लेकर शनिवार को छात्र नेताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया. साथ ही डीएम को संबोधित ज्ञापन वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा. छात्रों ने चेताया कि यदि महाविद्यालयों में प्रवेश में सीट की संख्या नहीं बढ़ाई जाती है तो छात्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे.

मोस्ट फेवरेट – साल के अंत तक बलिया स्टेशन पर दो स्वचालित सीढ़ियां

कुंवर सिंह महाविद्यालय के छात्र संघ के अध्यक्ष अजय कुमार यादव की अध्यक्षता में बैठक छात्र संघ भवन में आयोजित की गई. छात्र नेता जैनेंद्र पांडे मिंटू ने कहा कि हर साल कॉलेज प्रशासन शिक्षकों की कमी का हवाला देकर प्रवेश की सीटें घटा रहा है. वहीं दूसरी तरफ विश्वविद्यालय प्राइवेट महाविद्यालयों के प्रबंधकों से मिलकर गरीब छात्रों के शोषण के रोज नए नियम बना रहा है.

मोस्ट फेवरेट – बधाई हो, बलिया के भी अच्छे दिन आने वाले हैं

जावेद कमर खान ने कहा कि प्रदेश सरकार यहां विद्यार्थियों की हित के लिए रोज नए वादे कर रही है. वही सीट कटौती विश्वविद्यालय प्रशासन की दोहरी नीति का परिचायक है. ऐसा करने से गरीब छात्रों के शोषण की संभावना बढ़ गई है. बैठक को परशुराम यादव, खुर्शीद अली, अजीत यादव, राजेंद्र यादव, दुर्गेश सिंह, दीपक यादव, रंजीत पांडेय, प्रदीप यादव, धर्मेंद्र पांडेय, अखिलेश यादव, मुरली यादव, अभिषेक सेन, यशपाल सिंह, लक्ष्मण गुप्ता, प्रशांत पांडेय, मनीष पांडेय, धीरज वर्मा आदि ने संबोधित किया. अध्यक्षता अमित सिंह तथा संचालन आशुतोष ओझा ने किया.

मोस्ट फेवरेट – बलात्कार की कोशिश में रंगे हाथ पकड़े गए

इस वर्ष इंटरमीडिएट पास करने वाले विद्यार्थियों की संख्या सर्वाधिक है. इसको देखते हुए प्रशासन को अविलंब 50 फ़ीसदी सीटें बढ़ा देनी चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता है तो हम छात्र एकजुट होकर आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे – शैलेंद्र कुमार (छात्रसंघ महामंत्री)

मोस्ट फेवरेट –  किशोरी के गर्भवती होने का मामला पहुंचा एसपी दरबार