शिवपाल यादव संग सियासी गठजोड़ से बसपा का इंकार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्र ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राम मंदिर के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है. मिश्र सोमवार को यहां टाऊनहाल मे एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा. मिश्र ने सपा नेता शिवपाल सिंह यादव से किसी सियासी गठजोड की संभावना से इंकार करते हुए सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुमराह करने के लिए शिवपाल के बसपा से संपर्क में होने की बात कहते हैं.

 

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने यहां संवाददाताओं से कहा, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शिवपाल को अपने दल के टिकट से चुनाव लड़ाते हैं तथा शिवपाल को वोट देते है. फिर गुमराह करने के लिए शिवपाल के बसपा के सम्पर्क में होने की बात कहते हैं.

उन्होंने सपा पर तीखे हमले करते हुए कहा कि अखिलेश सरकार बलात्कारियों और अपराधियों को संरक्षण देती है. अखिलेश बलात्कार के आरोप में मुकदमे का सामना कर रहे अपने मंत्री गायत्री प्रजापति का प्रचार करते हैं. ऐसे में उनसे गायत्री के खिलाफ कार्रवाई की उम्मीद करना बेमानी है. मिश्र ने दावा किया कि चुनाव के तीन चरण में बसपा के अव्वल होने के संकेत से प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी बौखला गए हैं.
मिश्र ने पूर्ववर्ती बसपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई. फिर भाजपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि यदि झूठ बोलने के मामले में प्रतियोगिता कराई जाये, तो भाजपा अव्वल होगी. इसमें किसी को संदेह नहीं करना चाहिए. बोले, भाजपा सरकार ने कहा कालाधन आयेगा तो गरीबों को लाभ मिलेगा, लेकिन काला धन आया तो उसे विजय माल्या व ललित मोदी को देकर विदेश भेज दिया गया. गरीबों को क्या मिला. भाजपा ने कहा था कि सत्ता में आने पर युवाओं को नौकरी मिलेगी, लेकिन केन्द्र में भाजपा सत्तासीन होते ही लाखों की नौकरी छीन ली.

सपा पर चुटकी लेते हुए कहा कभी खाट सभा की बखिया उधेड़ने वाली सपा, आज उसी कांग्रेस से गठबंधन की है. जनता जान चुकी है कि यह गठबंधन महज स्वार्थ के लिए हुआ है. इस मौके पर नारद राय, अम्बिका चौधरी के अलावा जिलाध्यक्ष संतोष राम, हरिश्चन्द्र गौतम, ज्ञानेन्द्र राय, अनिल राय, डॉ. मदन राम, हरेन्द्र सिंह इत्यादि रहे.