भाजपा ने सिर्फ छला, सपा राज में गुंडई बढ़ी – सतीश चंद्र मिश्र

बिल्थरारोड (बलिया)। केन्द्र की भाजपा  सरकार ने देश की जनता को झूठे वादे कर छलने का काम किया है. प्रधानमन्त्री मोदी ने नोट बंदी करके लोगों को सिर्फ परेशांन करने का काम किया. उक्त बातें बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र ने सोमवार को नगर के रामलीला मैदान में आयोजित बसपा प्रत्याशी घूरा राम की चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान कहा.

बसपा महासचिव मिश्र ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अच्छे दिन लाने, जन धन बैंक खातों में पैसा भेजने किसानों का कर्ज माफ़ करने की बात कहकर लोगों को गुमराह कर वोट लिया. मोदी ने कोई वादा पूरा नहीं किया और केवल छलने का काम किया. वही सपा शासन में पूरे प्रदेश में लूट खसोट, हत्या, बलात्कार, अराजकता आदि की घटनाये हुईं. लोग चैन की नीद नहीं सो पाते हैं. मायावती जो कहती हैं, वह करती हैं. जनता इस बार बसपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है. विपक्षी दल घबरा गये है.

बसपा महासचिव बोले, बसपा सरकार बनने पर किसानों का एक लाख का बैंक कर्ज माफ़ किया जायेगा. पुलिस विभाग में कार्यरत लोगोंं का स्थानांतरण उनके पड़ोसी जिले में होगा, महिला शिक्षकों की नियुक्ति घर के समीप किया जायेगा व यदि पुरुष व स्त्री दोनों नौकरी में हैं, तो दोनों की नियुक्ति एक ही जिले में होगी. आज सपा शासन में पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है. पुलिस अधिकारी कहते है कि सपा शासन में अगर कोई अपराधी पकड़ा जाता है, तो लखनऊ से फोन आता है कि उसे छोड़ दो. जिससे पुलिस भी चाहकर कुछ नहीं कर पाती है. वहीँ जब बसपा की सरकार बनती है तो पुलिस को छूट मिल जाता है और गुंडा माफिया सलाखों के पीछे होते हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उन्होंने लोगों से बसपा प्रत्याशी घूरा राम को अधिक से अधिक मतों से जिताने की अपील की. इस मौके पर बसपा नेता संजय भाई, सुबास राम, जोनल कोआडिनेटर डॉ. मदन राम, विनोद सेहरा,  विधान सभा इकाई अध्यक्ष चैन प्रताप,  सत्यप्रकाश जायसवाल, चन्द्रभान राम, अनामुल हक़ अब्बासी, विक्रमा मौर्या, तेज बहादुर मौर्या, अहमद कमाल लड्डन आदि सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे.