रोडवेज बस व कार की टक्कर में एक की मौत, चार गम्भीर

सिकंदरपुर, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के सिकन्दरपुर-बेल्थरा मार्ग पर तिलौली गांव के पास मंगलवार की सुबह करीब चार बजे एक दर्दनाक सड़क हादसे में जहां एक व्यक्ति को मौत हो गई वहीं चार अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया,  से सभी को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

 

देवरिया जनपद के बनकटा थाना क्षेत्र के भोड़वार से खेजुरी थाना क्षेत्र के खेजुरी गांव बारात आयी थी। बारात में आये पांच लोग कार( यूके 07 v 6999) से वापस घर जा रहे थे। अभी वे तिलौली गांव के सामने पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही बेल्थरारोड डिपो की बस से टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी आस पास के लोगों की नींद खुल गई।

 

मौके पर सैकड़ो लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर सदलबल के साथ पहुंचे एसएचओ योगेश यादव ने सभी घायलों को अपनी गाड़ी से सीएचसी सिकन्दरपुर पहुंचाया, जहां के चिकित्सकों ने फागू प्रसाद (70 वर्ष) पुत्र अलगू राम निवासी असांव थाना बनकटा जनपद देवरिया को मृत घोषित कर दिया। वहीं गम्भीर रूप से घायल अर्जुन (30 वर्ष) पुत्र अज्ञात निवासी असांव, नितेश गुप्ता पुत्र (32 वर्ष) पुत्र मनोज व अमित गुप्ता (28 वर्ष) पुत्र अरुण गुप्ता निवासीगण भोड़वार तथा पंकज (16 वर्ष) पुत्र कमलेश निवासी बनकटा देवरिया का प्राथमिक उपचार कर उनको बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)

This post is sponsored by ‘Mem-Saab & Zindagi LIVE’