श्रीनाथ पूजन को राजनीतिक रंग देने पर ऐतराज जताया

रसड़ा (बलिया)। श्रीनाथ बाबा का रोट पूजन की परम्परा हर हाल में कायम रखी जाएगी. इसके लिए क्षेत्रीय जनता का भी सहयोग लिया जाएगा. ऐसा कहना है रसड़ा पूजा कमेटी के अध्यक्ष डॉ. भानु प्रताप सिंह का.

रसड़ा की खबरों को पढ़ने के लिये यहां क्लिक या टैप करें 

श्री सिंह ने सोमवार को अपने आवास पर प्रेस वार्ता के दौरान सबसे पहले श्रीनाथ बाबा के रोट पूजन की सफलता के लिए नाथ भक्तों के साथ साथ क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया. साथ ही विधायक उमाशंकर सिंह द्वारा पूजा में किए गए सहयोग की भी प्रसंशा की. कहा कि उन्होंने परिक्रमा स्थल पर सीसी रोड बनवाया. पूजा स्थल पर पेयजल और शरबत की व्यवस्था किया. ये सराहनीय कदम थे.

श्रीनाथ बाबा रोट पूजन से संबंधित खबरों के लिए यहां क्लिक या टैप करें 

डॉ. भानु प्रताप सिंह ने कहा कि श्रीनाथ बाबा के पूजा में इस बार जो परम्परा से हटकर कुछ कार्य हुए हैं. अब उसकी पुनरावृति नहीं होने दी जाएगी. क्योकि पहली बार पूजा में ऐसा हुआ कि कोई नेता मंच से भाषण दिया. हर पूजा में शामिल मंत्री, विधायक, सांसद सिर्फ पूजा करते थे. उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताई की अफवाह फैलाई जा रही है की महन्थ जी को धमकी दी जा रही है. यह सरासर गलत है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसे भी पढ़ें – जानिए मंगलवार को आपके जिले में क्या क्या हुआ

महन्थ को धमकी देने वालों से हम लोग निपट लेंगे. कुछ लोग  द्वारा श्रीनाथ बाबा पूजा को राजनीतिक रंग देने का प्रयास किया गया, जो सरासर गलत है. यह पूजा आपसी सौहार्द, हिन्दू-मुस्लिम एकता का प्रतीक है, जो हर हाल में उसे कायम रखा जाएगा. अगला पूजा टिकादेवरी नागपुर में किए गए घोषणा पर कहा की अभी कोई फाइनल निर्णय नहीं है. उसके लिये मिल बैठ कर तय किया जायेगा. पूजा पर मिले चन्दे पर कहा कि पन्द्रह लाख रुपये प्राप्त हुए है. इस मौके पर प्रेम शंकर उर्फ़ मान सिंह, श्रीनाथ सिंह,  इनल सिंह,  बद्री सिंह, अंजनी सिंह,  ओम प्रकाश सिंह,  सत्य नारायण सिंह,  नरेन्द्र सिंह,  दिनेश सिंह गोधन आदि कमेटी के पदाधिकारी इस मौके पर मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें – लाठियों संग हैरतअंगेज प्रदर्शन, योगी रहे मुख्य आकर्षण

Click Here To Open/Close