Ballia Firing Update: दवा व्यापारी पर फायरिंग की जांच के लिए टीम गठित, घायल ने एक नेता और कारोबारी पर लगाया आरोप

Belthraroad Firing

Please LIKE and FOLLOW बलिया LIVE on FACEBOOK page https://www.facebook.com/ballialivenews

उमेश गुप्ता, बेल्थरारोड,बलिया

बेल्थरारोड,बलिया. स्थानीय नगर के दवा व्यवसायी राहुल गोंड के ऊपर बदमाशों ने बुधवार की देर रात करीब 10 बजे क्षेत्र के चौकिया-बेल्थरा बाजार मार्ग पर ग्राम पिपरौली सिंचाई नहर ढाला के पास घात लगाये बैठे पीछे से जानलेवा फायर झोक दिया. इससे बुलेट पर सवार राहुल गोंड असंतुलित होकर सड़क पटरी के गड्ढे में जाकर गिर पड़े, जहां वे चोटिल गये. अंधेरे का लाभ उठाकर बदमाश भाग निकले.

दवा व्यापारी पर फायरिंग की घटना की जानकारी होते ही मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गयी. सूचना पाकर उभांव थाने के प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर घटना के बावत जानकारी कर सबसे पहले बेहतर उपचार के लिए अपनी सरकारी वाहन से सीएचसी सीयर में राहुल गोंड को भर्ती कराया.

आकस्मिक चिकित्सक डा0 रोहित गुप्ता ने प्राथमिक उपचार के बाद कमर में चोट के कारण एक्स-रे एवं उपचार के लिए सदर अस्पताल बलिया के लिए रेफर कर दिया. घटना को सुनकर अस्पताल में भी भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी. उभांव पुलिस की माने तो घटना के बावत गुरुवार की दोपहर बाद तहरीर मिल गई है जिस पर प्रक्रिया शुरू हो गई है.

जानकारी के अनुसार यह घटना उस समय हुई जब राहुल गोंड़ अपनी दुकान बंद करके नित्य की भांति बुलेट पर सवार होकर उपने ग्राम एकसार जा रहे थे कि पिपरौली सिंचाई नगर पार करते ही अज्ञात बदमाशों ने उन पर जानलेवा गोली से फायर कर दिया, जिससे पे असंतुलित होकर सड़की की खन्ती में जाकर बुलेट सहित गिर पड़े और चोटिल हो गये.

राहुल गोंड की माने तो उनकी दवा की दुकान से सटे आने-जाने के लिए कई वर्षो से लगभग 6 फीट चौड़ा एक रास्ता है. जिसे नगर पंचायत के चेयरमैन द्वारा अपने एक चहेते व्यक्ति के नाम से बीते वर्ष 2021 में एलाट कर दिया गया है. इस रास्ते को कब्जा करने को लेकर प्रशासनिक स्तर पर पत्राचार भी हुए थे. एसडीएम के आदेश पर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी रामबदन यादव एवं उभांव थाने के प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह द्वारा मौके पर का निरीक्षण किया गया. वहां पर आम जन के साथ राहुल गोंड़ ने इस अवैध आवंटन के खिलाफ जमकर विरोध किया था. मीडिया के प्रश्नों के उत्तर में मौके पर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी ने विवादित स्थल को सार्वजनिक रास्ता करार दिया था.

अभी दो दिन बीते नहीं कि राहुल गोंड के ऊपर अज्ञात बदमाशों द्वारा पीछे से फायरिंग कर जानलेवा हमला कर दिया गया. राहुल गोंड द्वारा इस आप बीती घटना में नगर पंचायत के चेयरमैन रहे दिनेश कुमार गुप्त एवं ब्यवसायी प्रतिस्पर्धा से जुड़े एक दवा ब्यवसायी को इस घटना को करवाने का आरोप लगाया जा रहा है.

सच्चाई क्या है यह तो पुलिस की जांच बाद ही खुलासा हो सकेगा. घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. क्षेत्र में घटना को लेकर दहशत भरा चर्चाओं का बाजार गर्म है.

पुलिस क्षेत्राधिकारी रसड़ा मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बताया कि दवा व्यवसाई राहुल गोंड के ऊपर बुधवार की देर रात हुए गोली कांड की घटना के बाबत घटना की जांच हेतु टीम टीम लगा दी गई है, और अति शीघ्र इसका निष्पक्ष तरीके से पर्दाफाश पुलिस द्वारा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि तहरीर के आधार पर भी विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_

Facebook: https://www.facebook.com/ballialivenews

Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/

Website: https://ballialive.in/

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.

https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel