Ballia: मंत्री ओमप्रकाश राजभर बोले बिजली बिल नहीं देना पड़ेगा, चुनाव बाद एक लाख सरकारी नौकरी भी देंगे

Belthraroad OP Rajbhar

Please LIKE and FOLLOW बलिया LIVE on FACEBOOK page https://www.facebook.com/ballialivenews

उमेश गुप्ता, बेल्थरारोड, बलिया

बेल्थरारोड,बलिया. प्रदेश सरकार के पंचायतीराज मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने यहां श्री लालमणि ऋषि इण्टर कालेज के मैदान में गुरुवार को आयोजित चुनावी जनसभा में सलेमपुर से भाजपा प्रत्याशी रवीन्द्र कुशवाहा के लिए वोट मांगे। राजभर ने कहा कि सरकार के प्रयासों से कुछ ही दिनों बाद ऐसी स्थिति आ जाएगी कि बिजली बिल नहीं देना पड़ेगा और उनके मंत्रालय में एक लाख सरकारी नौकरियां भी मिलेंगे।

राजभर ने कहा कि भाजपा ने पंचायतीराज विभाग की जिम्मेदारी मुझे देकर आपके विकास की जिम्मेदारी सौंपी है. प्रदेश की 25 करोड़ आबादी की विद्युत बिल समस्या के निदान हेतु 75 प्रतिशत छूट पर सोलर पैनल बैठाकर सरकार अब बिजली बिल समाप्त करने का काम करने जा रही है. ग्राम पंचायत भवन के छत के नीचे फार्म भरवा कर यह कार्य पूरा किया जायेगा.

राजभर ने कहा कि 80 सीट उप्र में दे दीजिए. चुनाव बाद युवाओं को एक लाख नौकरी पंचायतीराज विभाग में देने का करुंगा. इंण्डिया गठबन्धन पर प्रहार करते हुए कहा कि जो खुद ही पूरी सीटों पर चुनाव नहीं लड़ रहा, वह कानून बदलने का दावा कैसे कर सकता.

अंत में उन्होने कहा कि घोसी लोक सभा क्षेत्र सलेमपुर लोक सभा क्षेत्र का सीमावर्ती इलाका है. उन्होंने घोसी से सुभासपा के डा. अरविन्द राजभर को छड़ी चुनाव चिन्ह एवं सलेमपुर से भाजपा से रविन्दर कुशवाहा को कमल चुनाव चिन्ह पर आगामी 1 जून को वोट देने की अपील की. कहा कि सपा को वोट आपने दिया तो आप खुद को धोखा देने का काम करेगें.

भाजपा सरकार के अल्प संख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की तारीफ करते हुए कहा कि गरीबों दलितो की आवाज बराबर उठाने का काम किया है. ओमप्रकाश राजभर ने देश के प्रधानमंत्री मोदी जी को मजबूत करने का भरोसा दिया है. उन्होने भी कमल के निशान पर वोट देने की अपील की. कहा कि देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है और रवीन्द्र कुशवाहा सांसद बनने जा रहे हैं.

सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी रवीन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जैसे किसी शादी के पर्व पर भाई विरादरी मे हल्दी बांटा जाता है ठीक उसी प्रकार हल्दी के रंग जैसे पूरा पाण्डाल दिखाई दे रहा है. वही हल्दी कमल पर वोट देने के लिए आज अपने समाज के बीच हल्दी बांटने के लिए घोसी में अपने बेटे डा. अरविन्द राजभर एवं दूसरे बेटे के रुप में सलेमपुर से रविन्दर कुशवाहा के लिए वोट देने हेतु हल्दी बांटने आये हुए हैं.

इस मौके पर सुभासपा विधायक हंसूराम, पूर्व विधायक भगवान पाठक, पूर्व विधायक धनंजय कन्नौजिया, पूर्व विधान सभा प्रत्याशी छट्ठू राम, नगर पंचायत के पूर्व चेयरमेन दिनेश कुमार गुप्त, दिनेश्वर सिंह, प्रमोद कुमार सिंह, सुशीला भारती, मीरा सिंह, रम्भा तिवारी, मिथिलेश राजभर, शैल कुमारी मौर्य, सभासद राममनोहर गांधी, शशि चौरसिया, सतीश कुमार गुप्त, दीलिप सिंह, उपेंद्र कुमार गुप्ता ‘‘मिन्टू गुप्ता’’, पूर्व प्रधान राजाराम राजभर, अभिमन्यु राजभर भाजपा के जिला प्रभारी विजय बहादुर दूबे, प्रदीप सिंह आदि लोग मौजूद रहे.

.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_

Facebook: https://www.facebook.com/ballialivenews

Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/

Website: https://ballialive.in/

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.

https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel