इलाज के दौरान शिक्षामित्र अंजनी पांडे का वाराणसी में निधन

Shikshamitra Anjani Pandey died in Varanasi during treatment.
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इलाज के दौरान शिक्षामित्र अंजनी पांडे का वाराणसी में निधन
डेंगू से ग्रसित थे अंजनी

बैरिया, बलिया. शिक्षक व शिक्षा मित्र के लिये चट्टान की तरह खड़ा रहने वाले शिक्षा मित्र अंजनी असमय अचानक सबको रुलाकर हमेशा के लिये अलविदा कर चला गया. शिक्षा क्षेत्र मुरली छपरा के कम्पोजिट विद्यालय दोकटी पर तैनात दोकटी थाना क्षेत्र के दलन छपरा निवासी शिक्षामित्र अंजनी पाण्डेय (38) का निधन सोमवार को वाराणसी में इलाज के दौरान हो गया.

शिक्षामित्र अंजनी पाण्डेय डेंगू से ग्रसित थे. क्षेत्रीय चिकित्सको के इलाज से उनका स्वास्थ में सुधार नही होने पर घरवाले उन्हें वाराणसी ले गये थे. जहां सोमवार को इलाज के दौरान अंजनी ने दम तोड़ दिया.

शिक्षा मित्र की मौत की सूचना के बाद घर परिवार सहित गांव में शोक की लहर दौड़ गयी. शिक्षा क्षेत्र मुरली छपरा के शिक्षक व शिक्षा मित्रों में साथी शिक्षा मित्र की असामयिक निधन की सूचना पर शोक है.

अंजनी अपनो के बीच अपने व्यवहार व वाक पटुता को लेकर काफी लोकप्रिय थे. एक दूसरे के सुख दुख में बढ़ चढ़ कर चट्टान की तरह खड़ा रहते थे.

  • बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट

बलिया लाइव की हर खबर अब आपको Whatsapp पर भी मिल सकती है. अभी तक बलिया लाइव की खबरें आपको फेसबुक, टेलीग्राम – सोशल मीडिया साइट X पर मिलती रही हैं.

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel