व्यवस्था हुई बेपटरी, तीन घंटे तक तड़पता रहा युवक, सोनू के मौत के बाद पहुँची एम्बुलेंस

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

व्यवस्था हुई बेपटरी, तीन घंटे तक तड़पता रहा युवक, सोनू के मौत के बाद पहुँची एम्बुलेंस

बलिया.  सुरेमनपुर स्टेशन पर सोमवार को डाउन उत्सर्ग एक्सप्रेस से गिरकर युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया. घायल एंबुलेंस के लिए प्लेटफार्म पर तड़पता रहा. तीन घंटे बाद एंबुलेंस पहुंची, तब तक युवक की मौत हो चुकी थी. बता दे कि सोनू प्रसाद 25 वर्ष पुत्र भरत प्रसाद ग्राम खिरवा पोस्ट कौड़िया जिला सिवान बिहार उत्सर्ग एक्सप्रेस से कहीं से छपरा जा रहा था.

सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरकर युवक दोनों ट्रैक के बीच चला गया. यात्रियों ने ट्रेन रूकवाई. तब तक मौके पर जीआरपी व आरपीएफ के सिपाही पहुंच गए. लोगों के सहयोग से उसे ट्रैक से बाहर प्लेटफार्म पर लाया गया.

जीआरपी और आरपीएफ के सिपाही घायल सोनू प्रसाद को अस्पताल पहुंचाने के लिए कई बार टोल फ्री 108 नंबर पर एंबुलेंस के लिए फोन किया. किंतु तीन घंटे तक एम्बुलेंस नहीं पहुंची.

जब एंबुलेंस पहुंची तब तक सोनू की मौत हो चुकी थी. उसे उठाकर सिपाही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा ले गये. जहां उसकी मौत की पुष्टि चिकित्सकों ने कर दी.

शव को पोस्टमार्टम के लिए जीआरपी बलिया ले गई. वहीं उसके जेब में मिले आधार कार्ड के पते के आधार पर उसके घर उसके परिजनों को जीआरपी ने सूचना भी भेजवाया है.

  • आशीष दुबे की रिपोर्ट

बलिया लाइव की हर खबर अब आपको Whatsapp पर भी मिल सकती है. अभी तक बलिया लाइव की खबरें आपको फेसबुक, टेलीग्राम – सोशल मीडिया साइट X पर मिलती रही हैं.

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel