चौधरी चरण सिंह सुरहाताल पम्प नहर 15 अक्टूबर से 15 दिसंबर तक बंद रहेगी

चौधरी चरण सिंह सुरहाताल पम्प नहर 15 अक्टूबर से 15 दिसंबर तक बंद रहेगी

 

बलिया. जनपद में सिंचाई खंड प्रथम बलिया के नियंत्रणाधीन दोहरीघाट सहायक पम्प नहर प्रणाली एवं चौधरी चरणसिंह सुरहाताल पम्प नहर प्रणाली का संचालन 15 अक्टूबर से 15 दिसंबर तक बंद रहेगा.

उक्त अवधि में रबी 1431 फसली पूर्व नहरों में सिल्ट-सफाई का कार्य कराया जाएगा. यह जानकारी अधिशासी अभियंता सिंचाई खंड प्रथम चंद्र बहादुर पटेल ने दी है.

उत्तर प्रदेश द्वारा संचालित सेवामित्र की सेवाएं लेने के लिए पोर्टल पर कराएं अपना रजिस्ट्रेशन

सहायक जिला रोजगार सहायता अधिकारी ने बताया है कि उत्तर प्रदेश द्वारा संचालित सेवामित्र व्यवस्था के माध्यम से नागरिक कई तरह की सेवाएं जैसे इलेक्ट्रीशियन, प्लंबर, कारपेंटर, मैकेनिक, मैनपावर, सर्विसेज, सैलून, नर्सिग, पेंटर टूर्स
एंड ट्रेवल्स, मोबाइल रिपेयर, लॉन्ड्री, आदि घर बैठे प्राप्त कर सकते हैं.

साथ ही सेवा प्रदाता फर्म्स एवं कुशल कामगार भी इस व्यवस्था के अन्तर्गत अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इन सेवाओं का लाभ सेवामित्र पोर्टल (sewamitra.up.gov.in) अथवा सेवामित्र मोबाइल एप्लीकेशन या ट्रॉल फ्री कॉल सेंटर नंबर 155330 के माध्यम से उठाया जा सकता है.

सेवामित्र व्यवस्था के अन्तर्गत कौशल प्राप्त युवाओं को सेवा प्रदाता एजेंसी के माध्यम से स्वालंबन के अवसर प्राप्त हो रहा है.

साथ ही इस में डे वर्क और प्रोजेक्ट वर्क के अन्तर्गत स्टार्टअप के अवसर भी उपलब्ध हो रहे है. यह व्यवस्था पेशेवरों को डिजिटल प्लेटफार्म के माध्यम से रोजगार प्राप्त करने और नागरिकों को उचित कीमत पर सत्यापित सेवाएं प्रदान कर सरकार के आत्म निर्भर भारत के सपने को साकार करने के अनुरूप है.

सेवामित्र पोर्टल से सम्बन्धित अधिक जानकारी हेतु जिला सेवायोजन कार्यालय अथवा ट्रॉल फ्री हेल्प लाइन 155330 पर सम्पर्क कर सकते है.

Click Here To Open/Close