शाहकुंडैल गांव में सड़क के किनारे संदिग्ध हालत में मिला साइकिल सवार युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Dead body of a youth riding a bicycle found in suspicious condition on the roadside in Shahkundail village, police engaged in investigation.
शाहकुंडैल गांव में सड़क के किनारे संदिग्ध हालत में मिला साइकिल सवार युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

बलिया. उभांव थाना क्षेत्र के शाह कुंडैल गांव के मुख्य मार्ग पर बुधवार की सुबह सात बजे सड़क के किनारे 22 वर्षीय एक युवक का संदिग्ध हालत में शव मिला. इस खबर से गांव में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे उभांव इंस्पेक्टर राजीव कुमार मिश्र ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया.

मृतक के शरीर पर जहां तहां हल्की चोट के निशान थे. काफी मशक्कत के बाद युवक की पहचान डबलू पासवान 22 वर्ष ग्राम अतरौल निवासी के रूप में की गई.
बताया जा रहा है कि युवक साइकिल से अपने घर जा रहा था.

इस बीच किसी कारण से सड़क के किनारे साइकिल समेत गिर पड़ा. जहां वह बेहोशी के हालत में पूरी रात पड़ा रहा और उसकी मौत हो गई. हालांकि वह मिर्गी का मरीज भी बताया जा रहा है. बुधवार की सुबह टहलने निकले ग्रामीणों ने सड़क के किनारे खेत में युवक का शव देखा तो लोगों की भीड़ लग गई.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. समाजसेवी अवध बिहारी यादव ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी. उभांव इंस्पेक्टर राजीव कुमार मिश्र ने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

  • आशीष दुबे की रिपोर्ट