रेवती स्टेशन पर इंटरसिटी एक्सप्रेस के ठहराव से क्षेत्र वासियों में खुशी

Area residents happy with stoppage of Intercity Express at Revathi station
रेवती स्टेशन पर इंटरसिटी एक्सप्रेस के ठहराव से क्षेत्र वासियों में खुशी
पहली अक्टूबर से प्रारंभ हो जाएगा ट्रेन का ठहराव

 

रेवती, बलिया. आईबीएस रेलवे स्टेशन‌ रेवती पर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव की सूचना मिलते ही क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर दौड़ गयी.

भाजयुमो के जिला महामंत्री तथा विशुनपुरा ग्राम प्रधान अर्जुन सिंह चौहान के नेतृत्व में मंगलवार को स्टेशन पहुंचे लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार कियाइसके साथ ही स्टेशन प्रांगण में मौजूद लोगों के बीच मिष्ठान वितरण किया गया.

इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का रेवती में ठहराव की मांग क्षेत्रीय जनता द्वारा की जा रही थी.क्षेत्रीय सांसद रवीन्द्र कुशवाहा ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मिकर जनता की मांग को रखा था जिससे संबंधित आदेश आने की सूचना ग्राम प्रधान को मिलने पर स्टेशन पर उपस्थित यात्रियों को मिष्ठान वितरण किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

ग्राम प्रधान अर्जुन सिंह चौहान ने कहा कि इस ट्रेन के ठहराव से वाराणसी आने जाने वाले यात्रियों, व्यवसायियों तथा मरीजों को काफी सहूलियत मिलेगी.

कहा कि आगामी एक अक्टूबर से ट्रेन रेवती में रूकने लगेगी.अनूप ओझा,अनिल चौहान आदि ने कहा कि ट्रेन का ठहराव होने से क्षेत्र के लोगों के लिए काफी सहूलियत मिलेगी.कहा कि अगर रेवती रेलवे स्टेशन को पूर्ण स्टेशन (जो पहले था) हो जाय तो फिर सोने पर सुहागा हो जायेगा.

इस अवसर पर पवन गुप्ता, अनिल चौहान,सौरव सिंह, अनूप ओझा,कीनू चौहान, जितेन्द्र गुप्ता, राजेन्द्र,सोनालाल, सर्वजीत, छट्ठू राजभर,माखन गुप्ता,सूरज पाण्डेय, बिट्टू केशरी सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहें.

  • पुष्पेंद्र तिवारी सिंधु की रिपोर्ट