जेएनसीयू में वॉक इन इंटरव्यू व पीएचडी प्रवेश परीक्षा का आयोजन

जेएनसीयू में वॉक इन इंटरव्यू व पीएचडी प्रवेश परीक्षा का आयोजन
जेएनसीयू में वॉक- इन- इंटरव्यू 20 और 21 को

 

बलिया. विश्वविद्यालय परिसर में संचालित विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्राध्यापकों की नियुक्ति के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा 20 और 21 सितंबर को वॉक- इन- इंटरव्यू आयोजित किया जायेगा. बी. एस-सी.(कृषि) मृदा विज्ञान, कृषि अभियंत्रण, एम. एस-सी. (गणित), एम. एस-सी. (कृषि) एग्रोनॉमी तथा पी जी डिप्लोमा योग व प्राकृतिक चिकित्सा के लिए 20 सितंबर और बी. एस-सी. (कृषि) कृषि प्रसार विषय के लिए 21 सितंबर को यह इंटरव्यू आयोजित होगा.

उपर्युक्त अर्हता रखने वाले अभ्यर्थी सभी आवश्यक प्रपत्रों के साथ उक्त तिथि को प्रातः 10.00 बजे विवि के प्रशासनिक भवन पर उपस्थित हों. अभ्यर्थी अर्हता, वेतन आदि अन्य सूचनाओं के लिए कृपया विवि की वेबसाइट को देखें. यह सूचना विवि के कुलसचिव एस. एल. पाल ने दी है.

जेएनसीयू की पी. एच- डी. प्रवेश परीक्षा का आयोजन 24 को

बलिया. जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय एवं संबद्ध महाविद्यालयों में पी. एच-डी. के विभिन्न कार्यक्रमों में प्रवेश हेतु प्रवेश परीक्षा का आयोजन 24 सितंबर को किया जाना सुनिश्चित है. विवि द्वारा उक्त परीक्षा का केंद्र श्री मुरली मनोहर टाउन पी जी कालेज को निर्धारित किया गया है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दो पालियों में आयोजित इस परीक्षा का प्रथम प्रश्नपत्र शिक्षण एवं शोध कौशल प्रातः 10.00 से 12.00 बजे और शोध विषय का द्वितीय प्रश्नपत्र अपराह्न 2.00 से 4.00 बजे होगा. अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र विवि की वेबसाइट से 18 सितंबर से डाउनलोड कर सकते हैं. यह सूचना पी.- एच-डी. प्रकोष्ठ के समन्वयक डाॅ. विनीत सिंह ने दी है.

कुलपति ने किया परीक्षा केंद्र का निरीक्षण

बलिया. जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय परिसर में बी.ए.एम.एस. की परीक्षाएं आयोजित हो रही हैं. 15 से 22 सितंबर तक आयोजित हो रही इस परीक्षा में बी.ए.एम.एस. प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष की सप्लिमेंटरी और चतुर्थ वर्ष की वार्षिक परीक्षा विवि परिसर में हो रही है.

सोमवार (18 सितंबर) को कुलपति प्रो. संजीत कुमार गुप्ता ने उक्त परीक्षा की शुचिता सुनिश्चित करने हेतु केन्द्र का निरीक्षण किया और केंद्राध्यक्ष डाॅ. पुष्पा मिश्रा को उचित दिशा- निर्देश प्रदान किये.
संकायाध्यक्ष, छात्र कल्याण डाॅ. अजय चौबे व कक्ष निरीक्षक डाॅ. प्रेम भूषण यादव उपस्थित रहे.

  • विश्वविद्यालय परिसर से विनय कुमार की रिपोर्ट