दुबहर थाना क्षेत्र के अड़रा में बंदरों का आतंक कई को किया घायल

Terror of monkeys injured many in Adara of Dubhar police station area
दुबहर थाना क्षेत्र के अड़रा में बंदरों का आतंक कई को किया घायल

 

दुबहर, बलिया. क्षेत्र के ग्राम सभा अड़रा में इन दिनों लोग बंदरों की आतंक से परेशान है. स्थानीय लोगों का कहना है कि गांव में कहीं से बंदरों की टोली आ गई है जिसमें कुछ ऐसे बंदर हैं जो लोगों को अकेले जाते समय उन पर हमला बोल दे रहे हैं. इस भय से बच्चे, बुजुर्ग तथा औरतों का कहीं आना-जाना मुश्किल हो गया है.

गत दिनों जय शंकर पांडे अपनी दुकान बंद करके घर आ रहे थे कि अचानक एक बंदर उन पर झपटकर जानलेवा हमला कर दिया. ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें बचाया गया तथा घायलावस्था में उन्हें चिकित्सालय ले जाया गया जहां उन्हें 12 टांके लगाकर घाव को बंद किया गया.

Terror of monkeys injured many in Adara of Dubhar police station area

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गांव के सामाजिक कार्यकर्ता रवीश कुमार सिंह, बबलू सिंह, अशोक सिंह, कमल किशोर सिंह का कहना है कि बंदर फसलों को तो नुकसान पहुंचा ही रहे हैं. साथ ही घरों में घुसकर भी उत्पात मचा रहे हैं. छत पर रखे कपड़े, सामान सब कुछ इधर-उधर फेंक दे रहे हैं. पानी के टंकी तथा पाइप को तोड़फोड़ दे रहे हैं.

कई बार छोटे बच्चों और महिलाओं पर भी हमला बोल चुके हैं. निरंतर क्षेत्र में बढ़ रही बंदरों की आतंक से लोग घरों में कैद होने को मजबूर हो गए हैं.इस आतंक से निजात दिलाने के लिए लोगों ने संबंधित अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट करने की मांग की है.

  • केके पाठक की रिपोर्ट
Click Here To Open/Close